गुलरिहा एरिया में पुलिस ने चलाया अभियान

अवैध असलहों की खरीद-फरोख्त में पकड़े गए युवक

गुलरिहा एरिया के पुलिस ने चोरी की तीन बाइक संग दो आरोपियों को अरेस्ट किया। बुधवार रात गुलरिहा के इंस्पेक्टर रवि कुमार राय वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी संदिग्ध बाइक सवारों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखकर युवक भागने लगे। उनके पकड़े जाने पर बाइक चोरी का मामला सामने आया। उधर, अवैध असलहों की खरीद-फरोख्त के मामले में दो युवकों को अरेस्ट कर पुलिस ने एक रिवाल्वर और एक तमंचा बरामद किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया।

चेकिंग के दौरान बरामद हुई बाइक

त्योहारों को देखते हुए गुरुवार रात गुलरिहा पुलिस चेकिंग कर रही थी। गुलरिहा बाजार में बाइक सवार संदिग्धों को देखकर पुलिस ने रोका। दोनों ने अपने बाइक की स्पीड बढ़ा दी तो पुलिस को शक हुआ। इंस्पेक्टर की अगुवाई में एसआई अजय कुमार वर्मा, एसआई बीरेंद्र बहादुर सिंह, हेड कांस्टेबल रामकृपाल यादव, राजीव यादव, मिथलेश यादव, जितेंद्र कुमार और अरविंद कुमार ने दोनों को घेरकर पकड़ लिया। दोनों बाइक के संबंधित कोई कागज नहीं दिखा सके। पूछताछ में एक की पहचान हरसेवकपुर नंबर दो निवासी रोहन चौहान और पिपराइच के उनौला दोयम निवासी राज गौड़ उर्फ गोपी के रूप में हुई। पुलिस की सख्ती पर उनके पास से चोरी की दो अन्य बाइक बरामद हुई। दोनों ने बताया कि वह शहर में मौका देखकर बाइक चोरी करते हैं। फिर उसे किसी के हाथ बेच देते हैं।

रिवाल्वर, तमंचा संग दो युवक अरेस्ट

गुलरिहा एरिया के बूढ़ाडीह में अवैध असलहों की खरीद-फरोख्त करने के मामले में पुलिस ने गुरुवार रात दो युवकों को अरेस्ट किया। उनकी पहचान बूढ़ाडीह निवासी अभिषेक निषाद और शाहपुर के बशारतपुर, गांगुली टोला निवासी प्रवीण के रूप में हुई। दोनों के पास से एक तमंचा और रिवाल्वर बरामद हुआ। असलहे की खरीद फरोख्त की सूचना गुलरिहा के इंस्पेक्टर क्राइम रामभवन यादव को मिली थी। एसआई अमित राय, कांस्टेबल राम सुमेर चौधरी, मनोज यादव और दिग्विजय यादव के साथ उन्होंने बाइक सवार युवकों को पकड़कर असलहे बरामद किए। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में अन्य लोगों के बारे में जानकारी मिली है। उनकी तलाश कराई जा रही है।

वर्जन

चेकिंग के दौरान अवैध असलहों और चोरी की बाइक संग चार लोगों को अरेस्ट किया गया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पूछताछ में कुछ अन्य लोगों के बारे में जानकारी मिली है। जल्द उनको अरेस्ट कर लिया जाएगा।

रवि राय, इंस्पेक्टर, गुलरिहा