- जिला अस्पताल के आरडीसी में जांच कराने आ रहे हैं तो रहें सावधान

- लगातार बाइक चोरी होने से हेल्थ डिपार्टमेंट के कर्मियों में आक्रोश

GORAKHPUR: यदि आप जिला अस्पताल के आरडीसी सेंटर पर वाहन लेकर अपने परिवार की जांच कराने आ रहे हैं तो सतर्क हो जाएं। कहीं ऐसा न हो आप परिसर में वाहन खड़ा करके अंदर जाएं और वाहन पार हो जाए।

यदि ऐसा हो जाता है तो इसमें न तो पुलिस आपकी मदद करेगी न ही अस्पताल प्रशासन। इस दौरान कोई आप की मदद करने नहीं आएगा। जिला अस्पताल के आरडीसी सेंटर के सामने खड़ी बाइक लगातार चोरी जा रही है। जिसके चलते यहां पर काम करने वाले हेल्थ कर्मी परेशान हैं।

स्वास्थ्य कर्मियों के मुताबिक लैब में कार्यरत कर्मचारियों की बाइक नीचे खड़ी होती हैं। बाइक खड़ी करने के लिए यहां पर कोई स्टैंड नहीं हैं और न तो सुरक्षा के इंतजाम हैं। 7 अगस्त दिन शनिवार को कंप्यूटर ऑपरेटर अशोक की बाइक नंबर यूपी 53 एएल 2147 चोरी हो गई। उन्होंने इधर-उधर काफी तलाश की लेकिन बाइक नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी।

------------

-मई 2021 में बीएस गौतम की बाइक चोरी

-मई 2021 में एक्सरे टेक्नीशियन की बाइक चोरी

-ऑक्सीजन प्लांट का चोरों ने पाइप काटा

-7 अगस्त 2021 को एलटी अशोक की बाइक चोरी

---------------

एसएसआईसी से मिले हेल्थ कर्मी सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग

सोमवार को स्वास्थ्य कर्मियों ने एसआईसी से मुलाकात की। उन्होंने वाहन खड़े करने के लिए सुरक्षित स्थान और परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग की। इस अवसर पर एसएलटी महेंद्र मल्ल, एसपी चौहान, केपी शुक्ला, चंद्रसेन मिश्रा, बृजेंद्र त्रिपाठी, रामेश्वर सिंह, हामिद अली, दिनेश मिश्रा, बब्लू, अनुराग कुमार गुप्ता आदि मौजूद रहे।