- पुणे से लौटे कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की हैलट में मौत

- आईआईटी में फिर मिले संक्रमित, एक्टिव केस हुए 134

KANPUR: सिटी में संडे को कोरोना संक्रमण के 25 नए मामले सामने आए। जिसके बाद सिटी में वायरस के एक्टिव केसेस की संख्या बढ़ कर 134 हो गई। सिटी में ज्यादातर नए केसेस नए इलाकों में मिले। जिससे साफ है कि बीते दिनों दो चार जगहों पर सिमटा चुका कोरोना संक्रमण फिर से पांव पसार रहा है। संडे को जो नए पेशेंट्स मिले वह एक दर्जन इलाकों से हैं.वहीं आईआईटी कानपुर में संडे को भी कोरोना संक्रमित मिले। सिटी में अब तक 33205 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। जिसमें से 32228 ठीक भी हुए हैं। संडे को भी 5 संक्रमित रिकवर हुए।

पुणे से लौटे बुजुर्ग की मौत

एलएलआर हॉस्पिटल के कोविड आईसीयू में भती आवास विकास निवासी 62 साल के बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। उन्हें बेहद कम ऑक्सीजन लेवल पर सैटरडे सुबह भर्ती कराया गया था। वह कुछ दिन पहले की महाराष्ट्र के पुणे शहर से लौटे थे। जहां वह कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए। सिटी में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वाले पेशेंट्स की संख्या अब 841 हो गई है।

इन इलाकों में मिले नए संक्रमित

आईआईटी, श्याम नगर, नवाबगंज,आलम मार्केट,नयागंज,आर्यनगर,जूही, कोपरगंज,पांडुनगर,बेनाझाबर,शास्त्रीनगर, रावतपुर।

3246 सैंपलों की जांच

संडे को सिटी में कुल 3246 सैंपलों की जांच की गई। सबसे ज्यादा 2133 लोगों की एंटीजेन रैपिड कार्ड से जांच की गई। जबकि 889 लोगों के सैंपल आरटीपीसीआर जांच के लिए भेजे गए। जबकि ट्रू नॉट व सीबी नॉट मशीन से 224 सैंपलों की जांच की गई।