- गोल चौराहा-परेड रोड पर मेट्रो वर्क होने की वजह से पूरा दिन जाम से परेशान रहे कानपुराइट्स

- जीटी रोड में अफीमकोठी समेत कई चौराहों में देर रात तक जाम की समस्या बनी रही

KANPUR। वीक एंड कफ्र्यू के बाद मंडे को सिटी में कानपुराइट्स को जीटी रोड, गोल चौराहा से परेड रोड समेत कई स्थानों पर पूरा दिन जाम की स्थिति फेस करनी पड़ी। हालात यह थे की एक किमी का सफर तय करने में फोर व्हीलर को आधा घंटा से लेकर 45 मिनट तक लग जा रहा था। मंडे को गोलचौराहा से परेड जाने वाले रोड में बड़ी ईदगाह के पास मेट्रो वर्क की वजह से डायवर्जन लागू होने के कारण राहगीर घंटों जाम में फंस उमस भरी गर्मी में पसीने से नहा गए। यह हालात मंडे को सिटी में जगह-जगह था।

चालान काटने में बिजी रही ट्रैफिक पुलिस

जीटी रोड में अफीमकोठी समेत टाटमिल, जूही खलवा आदि इलाकों में भी मंडे को पूरा दिन जाम की स्थिति बनी रही। जहां चौराहों पर खड़े ट्रैफिक सिपाही कानपुराइट्स को जाम से निजात दिलाने के बजाए मोबाइल से फोटो खींच कर ई-चालान करते दिखाई दिए। यहीं हालात कुछ बड़ी ईदगाह के पास डायवर्जन में देखने को मिली। जहां मेट्रो के गार्ड को जाम खुलवाने की कोशिश करते तो दिखाई दे रहे थे लेकिन ट्रैफिक स्टाफ चौराहे के किनारे बैठ अपना डेली का चालान का आंकड़ा पूरा करती दिखाई दे रही थी।

यहां पर लगा रहा जाम

टाटमिल चौराहा, परेड चौराहा, घंटाघर रोड, मूलगंज रोड, बड़ा चौराहा, अफीमकोठी, जूही खलवा, जरीब चौकी, दादा नगर आरओबी समेत अन्य इलाके।