- बिठूर में सुधांशु आश्रम के पास ट्यूजडे देर रात हुआ हादसा, वैन चालक फरार

KANPUR: बिठूर में सुधांशु आश्रम के पास ट्यूजडे देर रात तेज रफ्तार वैन ने बाइकसवार दो दोस्तों को टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने हैलट में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोस्तों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बीमार बुआ को देखने

बिठूर के ब्रह्म नगर निवासी शिवप्रसाद का 23 साल का बेटा दीपू प्लंबर था। ट्यूजडे को बुआ की तबियत खराब होने की वजह से वह मैनावती मार्ग निवासी अपने 19 साल के दोस्त अरुण उर्फ शीलू यादव के साथ बाइक से बुआ को देखने गया था। देर रात दोनों बाइक से लौट रहे थे। सुधांशु आश्रम के सामने बिठूर की ओर से आ रही तेज रफ्तार वैन ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी।

मौत से मचा कोहाराम

हादसे में अरुण की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दीपू ने वेडनसडे तड़के हैलट में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आरोपी चालक वैन समेत फरार हो गया। हालांकि लोगों ने वैन का नंबर नोट कर लिया। हादसे में युवकों की मौत से कोहराम मच गया। बिठूर एसओ अमित मिश्र ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर नंबर के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है।

हेलमेट होता तो बच जाती जान

बड़े भाई रविशंकर ने बताया दीपू जब गया था तो हेलमेट लगाकर गया था। लेकिन लौटने के दौरान वह हेलमेट बुआ के घर पर ही भूल गया। अगर उसने हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की मौत सिर में आई गंभीर चोट की वजह से हुई है।