KANPUR : गोविन्दनगर में शुक्रवार को बाइकर्स लुटेरों ने दिनदहाड़े बाबू सिंह की पत्नी की चेन लूट ली। उनके शोर मचाने पर राहगीरों ने लुटेरों का पीछा किया, लेकिन वो भाग गए। बाबू सिंह शिवनगर निवासी है। वो बर्रा निवासी रिश्तेदार से मिलने गए थे। वो घर वापस जा रहे थे कि रास्ते में लुटेरों ने चेन लूट ली। हालांकि पुलिस लूट की घटना से इन्कार कर रही है। इंस्पेक्टर का कहना है कि उनकी बाइक की टक्कर हुई थी।

-----------

वेबसाइट पर लोगों को मिलेगी जानकारी

अब केडीए की वेबसाइट पर लोगों को मैप, एलॉटमेंट आदि से जुड़ी जानकारियां मिलेगी। इसको लेकर फ्राईडे को शासन में मीटिंग हुई। मीटिंग में केडीए के चीफ टाउन प्लानर स्वराज गांगुली, आशीष शिवपुरी आदि शामिल हुए। ऑन लाइन मैप किए जाने आदि व्यवस्था न होने के कारण लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है।

-------------

पम्प खराब, पानी संकट से शहर जूझा

यन्हृक्कक्त्र: दो पम्प खराब होने की वजह से फ्राईडे को सिटी में वाटर सप्लाई के लिए जलकल को लोअर गंगा कैनाल से बहुत ही कम पानी मिल सका। वहीं गंगा बैराज पाइप लाइन से आज भी जलकल को 70 एमएलडी पानी नहीं मिला। एक महीने से अधिक होने के बावजूद जलनिगम पाइप लाइन लीकेज खोजकर उन्हें सही नहीं कर सका। इसकी वजह से कानपुराइट्स को ड्रिकिंग वाटर क्राइसिस से जूझना पड़ रहा है। वहीं भैरोंघाट पम्पिंग स्टेशन में बिजली की आंखमिचौली के कारण गंगा का रॉ वाटर जलकल मुख्यालय तक पहुंचाने में अफसरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।