-ट्वीट कर कोविड 19 महामारी की वजह सर्विस चार्ज बढ़ाने के फैसले को वापस लेने की दी जानकारी, व्यापारियों और उद्यमियों ने जताई खुशी

KANPUR : बैकिंग सेवाओं का उपयोग करने पर बढ़े हुए सर्विस चार्जेस के कदम से बैंक ऑफ बड़ौदा पीछे हट गया है। अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से नए सर्विस चार्जेज लगाने के फैसले को वापस लेने की जानकारी दी। इस फैसले को कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से वापस लिया गया है। वहीं बैंक की इस घोषणा के बाद उद्यमियों और व्यापारियों ने खुशी जाहिर की।

काफी ज्यादा था चार्ज

मालूम हो कि 1 नवंबर से बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीसी लिमिट, करंट अकाउंट, ओडी अकाउंट, सेविंग्स अकाउंट में डिपाजिट व विड्रॉल पर बढ़े हुए चार्जेज लगाने के निर्देश दिए थे। जिसके मुताबिक अलग-अलग तरह के खातों में अगर रोज एक लाख रुपए तक जमा करना हो तो यह फ्री होगा उसके ऊपर रुपए जमा करने पर प्रति जमा एक हजार रुपए एक रुपए का शुल्क देना होगा। रुपए जमा करने पर अधिकतम बैंक 20 हजार रुपए तक सर्विस चार्ज ले सकता था। इसी तरह महीने में तीन बार तक विड्रॉल फ्री था। चौथी बार पैसा निकालने पर 150 रुपए रुपए चार्ज देना पड़ता। वहीं सेविंग्स अकाउंट में महीने में चौथी बार रुपए जमा करने पर 40 रुपए व निकालने पर भी 40 रुपए शुल्क लगना था।