- धोखाधड़ी, अमानत में खयानत मामले में फरार चल रहा है अमित केसरवानी

kanpur : धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के मामले में फरार चल रहे सीसामऊ के गांधीनगर निवासी कारोबारी अमित केसरवानी और उसकी पत्नी लक्ष्मी की संपत्ति कुर्क होना शुरू हो गई है। संडे दोपहर उनके मकान में पहुंची पुलिस ने घर से सामान लोडरों में भरकर थाने में जमा कराया गया।

12 जुलाई 209 से फरार

अमित केसरवानी 12 जुलाई 2019 की शाम पत्नी लक्ष्मी और तीनों बच्चों के साथ झांसी के घर में जाने की बात कहकर निकला और लापता हो गया था। बड़े भाई अजय की सूचना पर पुलिस ने तलाश शुरू की, लेकिन पता नहीं लगा। उसकी कार ग्वालियर में लावारिस हालत में बरामद हुई थी। इसके बाद गांधीनगर निवासी भानु प्रताप सिंह और कल्याणपुर के शारदानगर निवासी विनोद कुमार विश्नोई ने अमित व उनकी पत्नी के खिलाफ लाखों रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कराया था।

नहीं मिला कीमती सामान

पुलिस ने आरोपी दंपती की तलाश की। न मिलने पर कोर्ट में कुर्की का प्रॉसेस शुरू किया गया। संडे को सीसामऊ थाने की फोर्स ने आरोपी के घर जाकर चल संपत्ति कुर्क कर ली। थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी ने बताया कि आरोपी के घर से उसकी बाइक, फ्रिज, एसी, कूलर, पंखे, बर्तन और अन्य सामान को कुर्क किया गया है। कोई बहुत कीमती सामान नहीं मिला है।