-डायल 112 में तैनात सिपाही ने साथियों के साथ मिलकर की लूट, पीडि़त की तहरीर पर दर्ज की गई डकैती की रिपोर्ट

>KANPUR: जिस खाकी पर लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। वही खाकी अब लूट और डकैती भी कर रही है। मामला बिधनू के मगरासा गांव का है। जहां 112 के गश्ती दल में तैनात सिपाही ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़त की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लूट की ये सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोपित सिपाही बांदा जिले के जमालपुर थाने में डॉयल 112 की गाड़ी में तैनात है।

मारपीट कर लूटा

दलेलपुर गांव निवासी धीरेंद्र यादव सैटरडे को पसिकपुरवा निवासी दोस्त शीबू सिंह के साथ मगरासा गांव स्थित नर्सिगहोम में भर्ती मरीज को देखने गए थे। देर रात नर्सिगहोम से निकलकर वे गाड़ी में बैठने जा रहे थे। आरोप है कि तभी बांदा जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र में डॉयल 112 की गाड़ी में तैनात पसिकपुरवा निवासी सिपाही अखिलेश सिंह उर्फ सोनू आधा दर्जन साथियों के साथ आया और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा।

चेन व नकदी ले गए

इस दौरान हमलावरों ने गले में पड़ी चेन और दस हजार रुपए की नगदी छीन ली। नर्सिगहोम के कर्मचारियों के पहुंचने पर सभी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि सिपाही की पत्नी वर्तनमान ग्राम प्रधान है। पंचायत चुनाव को लेकर मारपीट हुई थी। तहरीर के आधार पर डकैती का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। वारदात स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी घटना कैद हो गई है।