- फोरेंसिक टीम ने कलेक्ट किए इविडेंस, ऑफिस से डेढ़ लाख रुपए भी गायब

- लूट के बाद हत्या की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस करेगी कार्रवाई

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : बाबू पुरवा स्थित एक ट्रांसपोर्ट के ऑफिस में कैशियर की डेडबॉडी मिली। संदिग्ध परिस्थितियों में डेडबाडी मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर इविडेंस कलेक्ट किए। वहीं ऑफिस का शटर बाहर से बंद होने और ट्रांसपोर्टर के डेढ़ लाख रुपए गायब होने पर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

ट्रांसपोर्ट के आफिस में ही सोता था

बाबूपुरवा स्थित बरेली हल्द्वानी गुड्स कैरियर ट्रांसपोर्ट में मिर्जापुर के खैरा गांव निवासी नंदू का 22 वर्षीय बेटा लवकुश यादव उर्फ छोटू मुनीम का काम करते था। ट्रांसपोर्ट के मालिक आरिफ सिद्दीकी ने बताया कि लव कुश उनके ट्रांसपोर्ट में करीब 6 साल से काम कर रहा था। वह ट्रांसपोर्ट के ऑफिस में ही सोते थे। सैटरडे की रात करीब 9 बजे वे घर चले गए थे। संडे सुबह करीब 8 बजे हाफिज जी ऑफिस में पहुंचे, लेकिन शटर बंद देखकर उन्होंने उन्हें सूचना दी और वह वापस चले गए, जिसके बाद उन्होंने लव कुश को कई बार फोन मिलाया पर उसका फोन नहीं उठा। करीब 11 बजे वह ऑफिस पहुंचे और शटर को नॉक किया लेकिन अंदर से कोई आवाज के बाद उन्होंने ऑफिस के शटर में लगा ताला तोड़ दिया। अंदर जाकर देखा तो लव कुश बिस्तर पर मृत पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने इविडेंस कलेक्ट किए।

रात में युवक के साथ दिखा

वहीं पूछताछ के दौरान ट्रांसपोर्ट मालिक ने पुलिस को बताया कि ऑफिस में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए भी गायब है। साथ ही रात में आसपास के दुकानदारों ने लवकुश के साथ एक युवक भी देखा गया। इसकी वजह से उन्होंने हत्या कर रुपए ले जाने की आशंका जताई है। थाना प्रभारी जनार्दन प्रकाश सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ होगी। फिलहाल पूछताछ के लिए पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।