- घर के बाहर शव छोड़कर भाग गया साथी ठेकेदार

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : अनवरगंज के बांसमंडी स्थित निर्माणाधीन भवन में कल्याणपुर निवासी 45 साल के ठेकेदार जयचंद्र सिंह की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। घटना के बाद साथी ठेकेदार उसके शव को घर छोड़ गया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की है।

पत्नी को दी गिरने की जानकारी

कल्याणपुर आवास विकास तीन निवासी जयचंद्र सिंह बिजली मिस्त्री था और भवन निर्माण में वाय¨रग का ठेका लेता था। परिजनों ने बताया कि फ्राइडे शाम अनवरगंज बांसमंडी स्थित निर्माणाधीन मकान में ¨लटर डाला जा रहा था। जयचंद्र शाम करीब छह बजे घर से निकले थे। रात साढ़े 10 बजे साथी ठेकेदार नूरआलम ने जयचंद्र की पत्नी रेखा को फोन करके बताया कि जयचंद्र काम करते समय गिर गए हैं। उन्हें लेकर अस्पताल गए, जहां मृत घोषित कर दिया गया है। शव लेकर घर आ रहे हैं।

परिजनों ने किया हंगामा

देर रात ठेकेदार व उसके साथी जयचंद्र के शव को घर पर छोड़ कर चले गए। शव देख रेखा व उनके बच्चे शुभम, गोलू व शिवानी बेहाल हो गए। सूचना पर रिश्तेदार पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सुबह परिजनों ने साथी ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया और अनवरगंज थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी गंगाधर सिंह चौहान ने बताया कि हादसे में ठेकेदार की मौत होने की जानकारी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।