- सीएसजेएमयू में आर्गनाइज वर्चुअल मीटिंग के बाद वीसी प्रो। विनय कुमार पाठक ने दी जानकारी

- नए सेशन से नई शिक्षा नीति के तहत पढ़ाई के आदेश, कहा बोर्ड ऑफ स्टडीज 15 मई तक करा लें

KANPUR: सीएसजेएम यूनिवर्सिटी में ट्यूजडे को वर्चुअल मीटिंग ऑर्गनाइज की गई। मीटिंग के बाद वाइस चांसलर प्रो। विनय कुमार पाठक ने बताया कि यूनिवर्सिटी के सभी स्टाफ मेंबर से लेकर आउटसोर्सिग कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने पर इलाज का पूरा खर्चा यूनिवर्सिटी वहन करेगी।

फ्री में दी जा रही दवाएं

प्रो। पाठक ने बताया कि यूनिवर्सिटी की ओर से सभी कर्मचारियों और टीचर्स, जो करोना से प्रभावित है, को पहले से ही दवाएं मुफ्त में दी जा रही हैं। इसके अलावा वाइस चांसलर ने सभी एचओडी को निर्देशित किया है कि शासन की मंशा के अनुसार नई शिक्षा नीति को अतिशीघ्र बोर्ड ऑफ स्टडीज को करा कर लागू कर दिया जाए। यह बोर्ड आफ स्टडीज 15 मई तक ऑनलाइन करा ली जाए जिससे नए सेशन से नई शिक्षा नीति के अनुसार सिलेबस संचालित किए जा सके।

हर संभव मदद के आदेश

वीसी ने यह भी निर्देशित किया कि जो भी कर्मचारी स्टूडेंट और टीचर कोरोना से संक्रमित हैं उनके नियमित हाल-चाल उनके एचओडी और डॉक्टर प्रवीण कटियार जैकब वर्गीस, डॉक्टर अजय यादव लेंगे। आवश्यकता पड़ने पर उनकी हर संभव मदद भी करेंगे। बैठक में प्रोफेसर संजय कुमार स्वर्णकार, प्रोफेसर मुकेश रंगा, प्रो। मुनीश कुमार प्रो। नंदलाल, प्रो। सुधांशु पांडिया, प्रो। अंशु यादव, रजिस्ट्रार डॉ। अनिल कुमार यादव, डॉ। रिपुदमन सिंह, डॉ। संदेश गुप्ता, डॉ। राशि अग्रवाल, डॉ। प्रवीण कटियार और डॉ। विवेक सिंह सचान सहित सभी एचओडी और आफिसर्स मौजूद थे।