- शिवराजपुर के हरनू गांव से बच्चे का मुंडन कराने जा रहे थे मकनपुर

- जीटीरोड स्थित लालपुर क्रासिंग के पास हुआ हादसा, मचा कोहराम

kanpur : जीटी रोड स्थित लालपुर क्रासिंग पर मंडे दोपहर तेज रफ्तार डीसीएम ने ओवरटेक करने के दौरान लोगों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और ट्राली में बैठे लोग नीचे दब गए। चीख पुकार सुन आस-पास से निकल रहे लोग मौके पर पहुंचे और ट्राली को सीधा करके नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो बच्चों और एक युवती को मृत घोषित कर दिया। हादसे में 19 लोग घायल हो गए।

बच्चे का मुंडन कराने

मंडे दोपहर क्षेत्र के हरनू गांव निवासी लालू नागर अपने चार साल के बेटे शौर्य का मुंडन कराने परिजनों और रिश्तेदारों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से मकनपुर जा रहे थे। ट्राली में सवार लोगों ने बताया कि ट्राली में 25 लोग सवार थे। ट्राली में मौजूद महिलाएं देवी गीत गा रही थीं। तभी हादसा हो गया। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जरैला पुरवा निवासी दिनेश नागर के चार साल के बेटे राज, राजाराम की सात साल की बेटी अंशू और हरनू गांव निवासी मुकेश की 18 साल की बेटी श्रद्धा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को हैलट रिफर किया गया।

हादसे के बाद लगा जाम

सिंगल रोड होने की वजह से हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। हादसे में घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस को जाम से निकलवाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

हादसे में ये हुए घायल

हरनू गांव निवासी दीपक कुमार, आशीष कुमार, नैंसी, शिवम, छावनी, रानी, काजल, सोमवती, सीमा, सपना, माया, महेश कुमार ,मुस्कान, अतुल कुमार, पार्वती, राज, भगवती और करिश्मा।

हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। लगभग 19 लोग घायल हुए हैं। जिनमे से कुछ लोगों को हैलट में 0भर्ती कराया गया है।

राजेश कुमार, सीओ बिल्हौर