-नेताजी नगर का रहने वाला था युवक, शव के पास मिली सल्फास की गोलियां

-पुलिस ने सुसाइड का दावा किया, इलाकाई लोगों ने हत्या की आशंका जताई

>kanpur@inext.co.in

KANPUR :

चकेरी में बुधवार को सेना के मैदान के पास युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इलाकाई लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल की। शव के कुछ दूरी पर सल्फास की गोलियां मिलने से पुलिस सुसाइड करने की आशंका जता रही है। वहीं, इलाकाई लोग उसकी हत्या का अंदेशा जता रहे हैं।

बेहोशी की हालत में

चकेरी के काकोरी इलाके में सेना का मैदान है। बुधवार को इलाकाई लोग निकल रहे थे कि उनकी नजर झाडि़यों में पड़े युवक पर पड़ी। उन्होंने पहले समझा कि कोई नशेबाज बेहोशी की हालत में पड़ा है, लेकिन पास जाकर पता चला कि वहां पर लाश पड़ी हुई है। उन्होंने कंट्रोल रूम में सूचना दी तो चकेरी इंस्पेक्टर फोर्स समेत मौके पर पहुंच गए। जांच में पता चला कि शव घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित नेताजी नगर में रहने वाले उदय कुमार भोला (45) का है।

तलाक के बाद से अलग रह रहा था

उदय मूलरूप से गोविन्दनगर का रहने वाला था, लेकिन पत्नी से तलाक होने के बाद वो पिता के साथ नेताजी नगर में आकर रहने लगा था। उसकी मौत की बाबत परिजनों ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया है। जिससे शक जाहिर हो रहा है। वहीं, इलाकाई लोगों ने उसकी हत्या किए जाने का शक जताया है। उनका कहना है कि उदय ने सेना मैदान के पास जाकर सुसाइड क्यों किया, जबकि वो घर पर ही सुसाइड कर सकता था। इंस्पेक्टर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का स्पष्ट कारण पता चल जाएगा।