- स्कूल गए छोटे भतीजे से नोक-झोंक होने पर घेर कर पीटा, नजीराबाद थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट

- जेके मंदिर के पास हुई मारपीट, लाठी डंडों से पीट-पीट कर किया लहूलुहान

>

KANPUR : गो¨वदनगर निवासी बीजेपी के कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के उपाध्यक्ष सुनील नारंग के बेटे और भतीजों पर मंडे दोपहर बाद जेके मंदिर के पास दो दर्जन युवकों ने हमला कर दिया। लोहे की रॉड, लाठी डंडे और लोहे के पंच से पीटकर लहूलुहान कर दिया। सूचना पर जब तक सुनील व अन्य परिवारीजन पहुंचे, हमलावर फरार हो गए। इसके बाद महापौर प्रमिला पांडेय व पूर्व महापौर रवींद्र पाटनी तमाम पार्षदों के साथ थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार करने का भरोसा ि1दलाया है।

सीनियर छात्र से विवाद हो गया

सुनील नारंग ने बताया कि उनका छोटा भतीजा समर्थ जेके मंदिर के पास स्कूल में 10वीं का छात्र है। वह टीसी लेने के लिए मंडे दोपहर बाद करीब साढ़े 12 बजे गया था। वहां उसका स्कूल के किसी सीनियर छात्र से विवाद हो गया। आरोप है कि इसके बाद उस छात्र ने फोन करके अपने आधा दर्जन साथियों को बुला लिया। जिन्होंने आते ही समर्थ को पीटना शुरू कर दिया। उसे जबरन मनोज पान शॉप के पास एक स्थान पर ले गए। जहां से समर्थ ने अपने बडे़ भाई अंश को फोन करके जानकारी दी। अंश के साथ सुनील का बेटा अनमोल भी मौके पर चला गया। आरोप है कि तब तक आरोपियों ने अपने दो दर्जन साथियों को भी बुला लिया। जिन्होंने तीनों भाइयों को लोहे की रॉड, डंडे आदि से बेरहमी से पीटकर लहूलुहान कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

'' शास्त्रीनगर निवासी गौरव, जय सिंह, आशीष, स्पर्श दीक्षित के खिलाफ नामजद और अन्य 20 अज्ञात युवकों के खिलाफ बलवा, मारपीट, हमला आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.''

ज्ञान सिंह, नजीराबाद थाना प्रभारी