-डिप्टी सीएम मौर्या ने जनसभा में कहा कि वोट कर स्व। कमलरानी वरुण को दें सच्ची श्रद्धांजलि

-242 करोड़ रुपए से 71 रोड्स का किया शिलान्यास व लोकार्पण, विपक्ष पर किया तीखा हमला

KANPUR : बीजेपी ने बाई इलेक्शन को लेकर बिगुल फूंक दिया है। ट्यूजडे को घाटमपुर विधानसभा में 242 करोड़ की 71 रोड्स का शिलान्यास, लोकार्पण व शुभारंभ करने के साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या जहां लद्दाख से लेकर योगी सरकार के कार्यो का उल्लेख किया, वहीं कोरोना काल में विपक्ष पर केवल ट्वीट के जरिए राजनीति करने का आरोप लगाया। इस दौरान जब डिप्टी सीएम से बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर बातचीत की गई, तो उन्होंने कहा कि अभी विपक्ष की बेरोजगारी दूर नहीं होगी, जनता काफी समझदार है।

20 किमी। लंबी रोड का नामकरण

घाटमपुर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के प्रचार की शुरुआत करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने यहां पर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्व। कमलरानी वरूण को श्रद्धांजलि दी। इससे पहले उन्होंने घाटमपुर विधानसभा में 242 करोड़ की योजनाओं का शुभारंभ किया। इस दौरान आनूपुर मोड़ से परास चौराहा जाने वाली तकरीबन 20 किलोमीटर लंबी सड़क का नामकरण भी कमलरानी वरूण के नाम पर करने का एलान किया।

पब्लिक देगी 100 में 101 नंबर

इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए स्टेट गवर्नमेंट के डेवलपमेंट व‌र्क्स का उल्लेख करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि विकास के मामले में पब्लिक, सरकार को 100 में से 101 नंबर देगी। लोगों को योजनाओं के जरिए लाभ मिल रहा है। कहा कि हमने जो वादे 2014, 2017, 2019 में किए, उनको पूरा करने का काम किया जा रहा है। कोई भी कार्य अधूरा नहीं छोड़ा जाएगा। मोदी शासनकाल में जिस कार्य के लिए रुपया भेजा जा रहा है, वहां पूरा पहुंच रहा है। यही वजह है कि बिचौलियों को तकलीफ हो रही है।

(बॉक्स बनाएं)

ट्वीटर पर नहीं होती राजनीति

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया। कांग्रेस, सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनके नेता घर बैठे राजनीति कर रहे हैं। घर में बैठ कर विपक्ष ट्वीट कर रहा है। उन्होंने कहा कि केवल ट्वीट करने से राजनीति नहीं होती है। कोरोना काल में बीजेपी ने आम लोगों की सेवा की है जबकि विपक्ष का कोई दल मदद करते हुए नहीं दिखाई दिया। जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि इस उपचुनाव में वह कैबिनेट मंत्री रहीं स्वर्गीय कमलरानी वरूण को श्रद्धांजलि देने का काम करें। इस दौरान राज्यमंत्री नीलिमा कटियार, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, एमएलसी अरूण पाठक, विधायक अभिजीत सिंह सांगा आदि मौजूद रहे।