- जेब में मिले पर्चों से हुई पहचान - बाजार की उधारी से था परेशान

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : पनकी-भाऊपुर के बीच दोपहर बाद दवा कारोबारी ने गुड्स ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को युवक की बाइक और जेब से कागज मिले। जिनके आधार पर युवक की पहचान गोविंद नगर निवासी राजेंद्र सिंह के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि देर रात से युवक घर से गायब था।

उधारी की वजह से डिप्रेशन में था

परिजनों के मुताबिक राजेंद्र दवा कारोबारी है। गोविंद नगर में उनका मेडिकल स्टोर है। कुछ महीनों से दवा बाजार की काफी उधारी हो गई थी। जिससे राजेंद्र परेशान रहता था। कुछ दिनों से वह डिप्रेशन में भी था। संडे को कुछ लोगों का फोन आने की वजह से वह तनाव में था और बिना कुछ कहे घर से निकल गया था। देर रात तक न लौटने की वजह से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

डिप्रेशन के चलते गंगा में कूदी थी कुलीबाजार की महिला

ग्वालटोली थानाक्षेत्र में परमट घाट के पास सैटरडे को गंगा में महिला का शव मिला था। उसकी शिनाख्त मंडे को कुलीबाजार निवासी 27 साल की शबा के रूप में हुई है। बेकनगंज निवासी उसके चाचा गुड्डू ने बताया कि तीन साल पहले शबा की शादी कुलीबाजार निवासी निजी फैक्ट्रीकर्मी मुन्ना से हुई थी। सात महीने पहले मानसिक स्थिति खराब होने की वजह से मुन्ना ने उसे छोड़ दिया था। इसके बाद से शबा अपने मायके में रह रही थी। फ्राइडे को वह बिना बताए घर से निकली और लापता हो गई थी।