-परिजनों को बिना बताए कानपुर की युवती दोस्त से मिलने प्रयागराज पहुंची थी

-प्रयागराज के करेली में दोस्तों के साथ वारदात को दिया अंजाम, वीडियो भी बनाया

KANPUR : शहर की एक युवती से फेसबुक के जरिए दोस्ती करने के बाद दोस्त ने उसे परिवार वालों से मिलवाने के लिए प्रयागराज बुला लिया। जहां आरोपी युवक युवती को लेकर प्रयागराज के करेली स्थित दोस्त के कमरे में ले गया। युवती का आरोप है कि कमरे में बंद कर दोस्त और उसके दो साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल कर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। कानपुर पहुंचकर पीडि़ता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। परिजन शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल प्रयागराज होने की बात कहकर उन्हें करेली थाने जाने की सलाह दी।

मोबाइल भी बंद कर दिया था

पीडि़त युवती ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली में रह कर निजी कंपनी में नौकरी करती है। इसी दौरान उसकी दोस्ती फेसबुक पर प्रयागराज निवासी युवक से हो गई थी। कानपुर रहने के दौरान कई बार युवक से बात भी हुई। युवती के मुताबिक उसने फेसबुक फ्रेंड से मिलने की बात परिजनों से कही। मना करने के बावजूद वह 16 मई को बस से प्रयागराज पहुंच गई। पीडि़ता के मुताबिक दोस्त उसे बस अड्डे पर मिल गया। जहां से उसे बाइक से दोस्त के कमरे में ले गया। इस दौैरान आरोपियों ने उसका मोबाइल भी बंद कर दिया था। पीडि़ता के मुताबिक आरोपियों ने रात भर उसके साथ मनमानी की और उसका वीडियो भी बना लिया।

कानपुर आकर की शिकायत

पीडि़ता का मोबाइल बंद होने की वजह से परिवार वालों ने चकेरी पुलिस को मामले की जानकारी दी थी। पुलिस युवती को तलाश रही थी। इसी दौरान ट्यूजडे को युवती अपने घर पहुंच गई और मामले की जानकारी परिजनों को दी। पूरे मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने परिजनों को प्रयागराज पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा है।