- फुफुवार गांव में रहने वाला था किसान, कैंसर रोग से ग्रसित था

- लाश के पास मिला कट्टा, खुद को गोली मारने की बात सामने आ रही

KANPUR :

महाराजपुर में शनिवार को खेत में किसान का खून से सना शव मिलने से हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया सुसाइड का केस लग रहा है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

कैंसर से पीडि़त था किसान

महाराजपुर के फुफुवार में रहने वाले नीरज मिश्रा (45) किसान थे। उनके परिवार में पत्नी कल्पना और बेटा महर्षि (20) है। नीरज कैंसर रोग से ग्रसित थे। वो शुक्रवार की शाम टहलने के बहाने घर से निकले थे, लेकिन घर वापस नहीं लौटे। परिजनों ने उनको आसपास ढूढ़ा, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। सुबह गांव के राजू मिश्रा खेत जा रहे थे कि उनकी खेत पर नीरज के शव पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए।

पास पड़ा था कट्टा

उन्होंने देखा कि नीरज का शव खून से सना है और उसके हाथ के पास कट्टा पड़ा है। उन्होंने प्रधान समेत मृतक के परिजनों को जानकारी दी तो परिजन व गांव वाले मौके पर पहुंचे। पत्नी कल्पना दहाड़े मारकर रोने लगी। पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। एसओ अखिलेश गौड़ का कहना है कि पुलिसिया जांच में प्रथम दृष्टया बीमारी से तंग आकर नीरज के सुसाइड करने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।