- आरोपियों की शिकायत करने बेटी को लेकर गया था उनके घर

- मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

KANPUR: दो दिन पहले बिधनू में छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीडि़ता के पिता को दबंगों ने पीट पीट कर मार डाला था। पुलिस इस मामले में अभी आरोपियों की अरे¨स्टग भी न कर पाई थी कि ठीक इसी तरह का एक मामला महाराजपुर थानाक्षेत्र में सामने आया। छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंचे पीडि़ता के पिता को दबंगों ने लाठी डंडों से पीट दिया। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से वृद्ध को उर्सला रेफर कर दिया गया। वहीं इस मामले में मारपीट की मामूली धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

हाथ पकड़ कर खींचने लगा

पीडि़त के मुताबिक उनकी बेटी सुबह को पड़ोस में रहने वाले तीन युवकों ने उनकी बेटी को घेर लिया। पहले छींटाकशी की इसी बीच एक आरोपी ने पीडि़ता का हाथ पकड़ लिया और खींचने लगा। पीडि़ता के चीखने पर कुछ लोग उधर पहुंचे तो आरोपी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। दोपहर बाद जब पीडि़ता के पिता घर आए तो उसने सारी बात पिता को बताई। इस पर पिता उसे साथ लेकर आरोपियों के घर शिकायत करने चले गए। इसी दौरान तीनों आरोपियों समेत छह लोग लाठी डंडे लेकर बाहर निकल आए और मारपीट करने लगे। बीच बचाव करने में बेटी भी जख्मी हो गई।

'' दोनो पक्षों में मारपीट हुई थी। रिपोर्ट दर्ज की गई है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी। स्थानीय लोगों से जानकारी लेने के बाद पुलिस छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करेगी.''

प्रभारी निरीक्षक, थाना महाराजपुर