- नजीराबाद थाने में दर्ज कराए आरजू की मां ने बयान

- बयान में वारदात की दी जानकारी, न्याय की लगाई गुहार

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : आरजू की मौत के मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट पर आरजू के माता-पिता ने सवालिया निशान उठाए हैं। फॉरेंसिक के डॉ। बीपी श्रीवास्तव की टीम ने मामले की जांच की थी। जिसे परिजन गलत बता रहे हैं। इस रिपोर्ट को राजधानी के विधि विज्ञान प्रयोगशाला के विशेषज्ञों के पास भेजी जाएगी। जहां रिपोर्ट की जांच के बाद इस पर चर्चा की जाएगी। जरूरत पर लखनऊ की टीम भी मुआयना करेगी।

जनप्रतिनिधियों से मिले

आरजू की मौत के मामले में उसके पिता नीरज कटारे और मां अर्चना कटारे मंडे को शहर में थे। उन्होंने यहां पर कुछ जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर मामले में निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई कराने के लिए कहा। जनप्रतिनिधियों ने उन्हें इस मामले में पूरी तरह मदद करने का आश्वासन दिया। एक जनप्रतिनिधि ने शहर में एक वकील से सम्पर्क कर उनसे आरजू का केस देखने के लिए कहा। जिस पर अभी मामला विचाराधीन है।

लेटर भेजा था सीएम ऑफिस

आरजू के पेरेंट्स ने शहडोल के जनप्रतिनिधियों से पत्र लिखवाकर मुख्यमंत्री के यहां भेजा था। जिसमें उन्होंने विवेचना में लापरवाही की बात कही थी। यह विवेचना सीओ गोविन्द नगर से हटाकर सीओ नजीराबाद को दे दी गई।

नजीराबाद जाकर दर्ज कराए बयान

आरजू के पिता और मां मंडे को नजीराबाद पहुंचे। उन्होंने वहां पर विवेचक सीओ नजीराबाद से मुलाकात की और बयान दर्ज कराए। उनके बेटे अमन ने बताया कि बयान में उन्होंने घटना वाले दिन क्या क्या हुआ।