- पड़ोसी की नौकरानी के लड़के ने साथियों संग की थी चोरी

KANPUR : हरियाणा के राज्यपाल के दामाद के घर हुई चोरी का खुलासा पनकी पुलिस ने चार दिन में कर दिया है। पुलिस ने पड़ोसी की नौकरानी के बेटे समेत तीन को अरेस्ट कर न सिर्फ वारदात का खुलासा किया बल्कि चोरी गया माल भी बरामद कर लिया। जबकि इसी इलाके में अन्य चार-पांच चोरियां हुई, लेकिन एक भी चोरी का खुलासा नहीं हुआ। हरियाणा के राज्यपाल का दामाद होने के चलते पुलिस अफसरों ने खुलासे में पूरी ताकत झोंक दी और खुलासा कर दिया।

हरियाणा गया था पूरा परिवार

हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य के दामाद राजकुमार पनकी पावर हाउस में अधीक्षण अभियंता हैं। उन्होंने बताया कि 15 अप्रैल को उनके साथ पत्नी कंचनमाला औच् बच्चे कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके चलते पनकी पावर हाउस ऑफीसर्स आवास कैंपस के अपने आवास पर ताला लगाकर हरियाणा चले गए थे। चार दिन पहले ताला टूटा होने की सूचना मिली तो वह परिवार समेत लौटकर आए। चोर उनके घर से तीन लाख की ज्वैलरी, नगदी, टीवी समेत अन्य पूरा गृहस्थी का सामान भी समेट ले गए थे। उन्होंने 20 मई को पनकी थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

'' कैंपस में पड़ोसी के घर काम करने वाली नौकरानी के लड़के ने रेकी के बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रदीप और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.''

दिनेश कुमार शुक्ला, एसीपी कल्याणपुर