- सचेंडी में है फैक्ट्री, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की हुई पुष्टि

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : सचेंडी में बंद पड़ी ऑयल फैक्ट्री में संडे सुबह गार्ड का शव फंदे पर लटकता मिला। इलाकाई लोगों की सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने फैक्ट्री मालिक पर हत्या का आरोप लगाया। हालांकि पोस्टमार्टम में आत्महत्या की पुष्टि हुई है।

बंद फैक्ट्री में गार्ड था

मूलरूप से कानपुर देहात के शिवली निवासी 26 साल के मुलायम सिंह भौंती स्थित बंद पड़ी ऑयल फैक्ट्री में गार्ड की नौकरी करता था। परिवार में मां ऊषादेवी और पांच भाई हैं। बड़े भाई पुष्पेंद्र व मोहित ने बताया कि मुलायम किदवई नगर निवासी विनोद चौरसिया की फैक्ट्री में गार्ड की नौकरी करता था। संडे सुबह संदिग्ध हालात में उसका शव फैक्ट्री के अंदर पेड़ से फंदे पर लटकता मिला। इलाकाई लोगों की सूचना पर सचेंडी पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर जांच-पड़ताल कर इविडेंस जुटाए। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है।

आत्महत्या की वजह साफ नहीं

मुलायम सिंह ने आत्महत्या क्यों की? इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। पुलिस ने भी परिवार वालों से मामले की जानकारी की। फैक्ट्री के आस पास के लोगों से बात करने पर पता चला कि रोज की तरह सेटरडे शाम मुलायम सिंह ड्यूटी पर आया था। उसके बाद किसी के न आने की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।