- रेनू ब्रॉड बैंड प्रजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट बाइकथॉन-13 में वैक्सीनेशन के संदेश के साथ निकले साइकिल के दीवाने

-फन एंड फिटनेस से भरपूर साइकिल रैली में दिखा पार्टिसिपेंट्स का जोश, लकी ड्रा में जीती साइकिलें, कल्चरल प्रोग्राम्म का उठाया लुत्फ

KANPUR: शहर को क्लीन-एंड ग्रीन रखने के संकल्प के साथ वैक्सीनेशन का संदेश देते हुए रेनू ब्रॉड बैंड प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट बाइकथॉन-13 में फ्राईडे सुबह साइकिल के दीवाने पूरे जोश के साथ निकले। ग्रीनपार्क चौराहे से शुरू हुई रैली का फ्लैग ऑफ चीफ गेस्ट कमिश्नर डॉ। राजशेखर और पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने किया। इस मौके पर दोनों ही मेहमानों ने खुद साइकिल चलाकर कानपुराइट्स को स्वस्थ और मस्त रहने के लिए मोटीवेट किया। उन्होंने साइक्लिंग के फायदे भी बताए। साथ ही लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए भी अवेयर किया। सभी पार्टिसिपेंट्स को शपथ दिलाई कि वह कोरोना वैक्सीनेशन जरूर और जल्द कराएंगे।

देखने लायक था जोश

फन, फिटनेस और फ्रीडम से भरपूर बाइकथॉन में पार्टिसिपेंट्स का जोश और जुनून देखने लायक था। रैली में न तो उम्र का कोई बंधन था और न ही जोश में कोई कमी। क्या बच्चे, क्या युवा और क्या महिलाएं। सभी ने इस हेल्दी राइड में पूरे उत्साह के साथ पार्टिसिपेट किया। फ्लैग ऑफ होते ही साइकिल सवारों का कारवां पूरी शान के साथ निकल पड़ा। रैली से ग्रानपार्क चौराहे से शुरू होकर कंपनी बाग तक और वहां से वापस आकर ग्रीनपार्क में खत्म हुई।

बॉक्स

सब साथ मिलकर बढ़ें आगे

कमिश्नर डॉ.राज शेखर ने बाइकथॉन के दौरान मैसेज दिया कि साइकिल चलाकर मस्त रहो और टीका लगा कर स्वस्थ रहो। इसी तरह पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने कहा कि मैं 11 साल पहले भी कानपुर में बाइकथॉन का हिस्सा बना था। अब पुलिस कमिश्नर के तौर पर दोबारा इससे जुड़ रहा हूं। उन्होंने साथ रह कर आगे बढ़ने की अपील की। साथ ही इस तरह की सोशल एक्टिविटी में हमेशा सहयोग देने का वादा किया। इस दौरान डीजे आईनेक्स्ट के सीओओ आलोक सांवल, एसोसिएट एडिटर उमंग मिश्रा और सौरभ सुमन, सीनियर जीएम पंकज पांडेय, दैनिक जागरण कानपुर के यूनिट हेड अवधेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

कोविड प्रोटोकॉल के साथ

रैली के बाद ग्रीनपार्क स्टेडियम में धमाकेदार कल्चरल परफॉर्मेस के बीच प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन हुआ। गेस्ट्स ने लकी ड्रॉ के विनर्स को प्राइज बांटे। विनर्स को प्राइज में साइकिल्स दी गई। अद्वितीय वर्मा ने अपने जबरदस्त डांस से ऑडियंस में जोश भर दिया। बाइकथॉन सीजन-13 में कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा गया। सैनेटाइजेशन के साथ ही बाइकथॉन किट में टीशर्ट और कैप के साथ मास्क भी दिया गया था।