संजीत किडनैपिंग एंड मर्डर केस

-वारदात में ठोस सबूत नहीं मिलने पर अब नए सिरे से शुरू होगी सबूतों की पड़ताल

- अब घटना से संबंधित इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालेगी पुलिस

-----------

KANPUR: बर्रा में लैब टेक्नीशयन संजीत यादव की हत्या के मामले में पुलिस न तो संजीत की डेडबॉडी बरामद कर पाई है और न कोई दूसरा ठोस सबूत हाथ लगा है। आरोपियों की 48 घंटे की कस्टडी में भी ज्यादा कुछ पुलिस के हाथ नहीं लगा है। न फिरौती की रकम ना जिस फोन से फिरौती मांगी गई उसका पता चला है। ऐसी हालत में अब पुलिस सबूत तलाशने के लिए वारदात से जुड़े एरियाज में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालेगी। सबसे पहले रतनलाल नगर स्थित एक मेडिकल स्टोर और एक गेस्ट हाउसकी सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है।

फर्जी सिम बेचने वाले को

संजीत को रतनलाल नगर में जिस घर में रखा गया था। उसके पास में स्थित एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर पुलिस ले गए थी। वहीं अब रास्ते में पड़ने वाले एक मेडिकल स्टोर और गेस्ट हाउस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जाएगी। वहीं किडनैपर्स को फर्जी सिम बेचने वाले दुकानदार केके तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

बॉक्स

संजीत की बॉडी का नहीं पता चला

पांडु नदी में संजीत की डेडबॉडी का पता लगाने की पुलिस की सारी कोशिशें बेकार जा रही हैं। सैटरडे को भी पुलिस ने दो मोटरबोट के जरिए 8 घंटे तक पांडु नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन संजीत की डेडबॉडी का कुछ पता नहीं चला। डेडबॉडी की तलाश में एक मोटरबोट फत्तेपुर गोही से उरियारा तो दूसरी पिपरगवां के बीच शव को तलाशती रही।