- पुलिस पिकेट के सामने और घर के बाहर लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम

KANPUR:

स्वरूपनगर में बुधवार को बाइक सवार लुटेरों ने पुलिस पिकेट के सामने प्रिया त्रिवेदी की चेन लूट ली। प्रिया कौशलपुरी निवासी है। वह अपनी सास को डॉक्टर के पास चेकअप के लिए ले जा रही थी। वह मोतीझील गेट के पास पहुंची थी कि बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मारकर चेन लूट ली। प्रिया के शोर मचाने पर कुछ लोगों ने लुटेरों का पीछा किया, लेकिन लुटेरे भागने में कामयाब हो गए। बता दें कि मोतीझील गेट के पास पुलिस पिकेट लगती है। पुलिस ने तहरीर लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी।

नौबस्ता में बाइकर्स ने चेन लूटी

नौबस्ता के बसंत विहार चौराहे के पास बाइक सवार लुटेरों ने भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की महिला मोर्चा की प्रांतीय अध्यक्ष रेनू वर्मा की चेन लूट ली। रेनू कल्याणपुर आवास विकास निवासी है। धरीपुरवां निवासी लक्ष्मी नारायण यादव के घर पर बुधवार को उनकी पार्टी की मीटिंग थी। वह मीटिंग खत्म होने के बाद पैदल घर जा रही थी। तभी टेलीफोन एक्सचेंज के पास बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मारकर चेन लूट ली। रेनू के शोर मचाकर अरमान नाम के युवक ने बाइक से लुटेरों का पीछा किया तो लुटेरों ने उस पर बेल्ट से हमला कर दिया। जिससे वह बाइक से गिरकर चुटहिल हो गया। इंस्पेक्टर आशीष कुमार शुक्ला ने बताया कि प्राथमिक उपचार कराने के बाद अरमान को घर भेज दिया गया है। रेनू की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी गई।

घर का गेट खोलते वक्त लुटेरों ने चेन लूटी

पनकी में बुधवार को बाइक सवार लुटेरों ने घर के बाहर वंदना चतुर्वेदी की चेन लूट ली। वंदना डी ब्लाक निवासी है। उनके पति सौरभ स्माल आ‌र्म्स फैक्ट्री में अफसर रैंक पर कार्यरत है। वंदना टीचर है। उनकी बेटी वीरेंद्र स्वरूप स्कूल में पढ़ती है। वह बेटी को स्कूल से लेकर घर पहुंची थी। वह घर का गेट खुलवा रही थी। तभी बाइक सवार दो लुटेरे मकान के बाहर पहुंच गए। एक लुटेरा बाइक पर बैठा रहा, जबकि दूसरे लुटेरे चेन लूटकर बाइक में बैठकर भाग गया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उससे लुटेरों की फुटेज मिल गई। इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह का कहना है कि फुटेज से लुटेरों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है।