- ब्रांड कानपुर की म्यूजिकल नाइट में जमकर झूमी कनपुरिया ऑडियंस

- बेस्ट परफॉर्मर्स को दिए गए प्राइज, आज होगा आयोजन का समापन

kanpur@inext.co.in

KANPUR : ब्रांड कानपुर की म्यूजिकल नाइट में संडे को सुरों की ऐसी महफिल सजी कि पूरा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता ही रहा। फेमस सिंगर हरिहरन को सुनने के लिए जहां बड़ी संख्या में दर्शक जुटे। वहीं युवा ब्रिगेड ने भी अपने टैलेंट की बदौलत सबकी वाहवाही मिली। टैलेंटेड पार्टिसिपेंट्स को प्राइज डिस्ट्रिब्यूट किए गए। सोमवार को इवेंट का समापन किया जाएगा।

तेरे बिना मैं कैसे जिऊं

संडे को मंच पर कलाकार तो कई उतरे, लेकिन सबको इंतजार था हरिहरन का। मंच पर पहुंचते ही हरिहरन ने जैसे ही सुरों की सरगम छेड़ी। कोलोनियल ब्रदर्स का 'क्रेजी अबाउट यू' समेत तू ही रे सॉन्ग गाकर माहौल गरमा गया। हाईबीट म्यूजिक पर गानों की झड़ी ऐसी लगीं कि दर्शकों ने खूब मस्ती की। कुर्सियों पर खड़े होकर सबने डांस किया। जबरदस्त ठंड में कनपुरिया मस्ती देखकर हरिहरन भी जोश में आ गए।

शिव खेड़ा ने किया मोटीवेट

मोटीवेशनल स्पीकर शिव खेड़ा की स्पीच ने सबमें जोश भर दिया। उन्होंने दर्शकों को कार्यकुशलता, व्यावहारिक कुशलता व प्राथमिक कुशलता को सफलता के तीन मंत्र करार दिया। जो हमेशा ही व्यक्ति को सक्सेस दिलाते आए हैं। उन्होंने कार्यकुशलता के विकास के बजाय चरित्र निर्माण पर ज्यादा जोर दिया। फ्रीडम फाइटर धरम कुमार सिंह ने दीप जलाकर उद्घाटन किया। उन्होंने कहा की कानपुर में बनने वाली वस्तुओ को इस मंच के जरिए नई ऊंचाइयां मिलेंगी। मूक बधिर बच्चो ने गणेश वंदना प्रस्तुत की। विपिन निगम ने शिव तांडव प्रस्तुत कर सवका मन मोह लिया। श्रुति-गोरे ने भी गीत प्रस्तुत किया।

----------------------

उम्दा परफॉर्मर्स को मिले प्राइज

एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज में शानदार परफॉर्मेस देने वाले स्टूडेंट्स को प्राइज डिस्ट्रिब्यूट किए गए। श्लोगन में महेन्द्र यादव व शुभ्रा मिश्रा। पोस्टर मेकिंग में प्रियंका रेशमा और कंचन। कोलाज में रिचा, सिम्पल, आकांक्षा, नमरा, अनूप और प्रीति। पेंटिंग में शिवम, प्रियंका, अभिषेक, रितु, वर्षा, अनिल कुमार विनर रहे। तबला वादन में यदवेन्द्र पदमनाथ व गिटार में यश सिंह को प्राइज मिला। मो। अनस एंड ग्रुप व डीजीपीजी कॉलेज को वादन समूह में विजेता घोषित किया गया। वेस्टर्न डांस में रिया, फोक डांस में अंजलि, सोनम, वैशाली व ऐश्वर्या जीती। क्लासिकल सिंगिंग में अभिलाषा, श्रुति व नेहा ने प्राइज जीता।

--------------------------