- कृष्णा नगर चौकी इंचाज पर लगाए गंभीर आरोप, ट्वीट कर अधिकारियों से की शिकायत, दरोगा का धमकाने का ऑडियो वायरल

KANPUR: कोविड प्रोटोकॉल के नाम पर पुलिस की मनमानी जारी है। हाल ही मूलगंज में कारोबारी को अपराधियों की तरह थाने लाने का मामला सामने आया था। वेडनसडे को एक और मामला आया, इसमें चकेरी थाने के कृष्णा नगर चौकी इंचार्ज आरजे गौतम कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन की बात कहकर व्यापारी अमित भाटिया और विकास जायसवाल को अपने साथ ले गए। व्यापार मंडल को सूचना मिली तो पदाधिकारियों ने चौकी घेरकर हंगामा किया। उसके बाद अधिकारियों को ट्वीट कर चौकी इंचार्ज की बिना मास्क फोटो भेज दी और शिकायत की। इससे दरोगा का पारा हाई हो गया। आरोप है कि उन्होंने कारोबारियों को मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी। उनकी बातचीत के ऑडियो वायरल हो रहे हैं।

मामला जानकारी में आया है। कुछ व्यापारियों ने चौकी का घेराव किया है। पुलिस ने उनको हिदायत देकर छोड़ दिया है। बातचीत के दौरान चौकी इंचार्ज ने मास्क नीचे कर लिया था। जिसका कुछ लोगों ने वीडियो ट्विटर पर वायरल किया है।

मो। अकमल खान, एसीपी अनवरगंज

मारपीट की बात गलत है। चौकी बुलाकर उनको समय से दुकान खोलने के निर्देश दिए गए थे। चौकी से हिदायत देकर दुकानदारों को छोड़ दिया गया है। नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

आरजे गौतम, कृष्णा नगर चौकी इंचार्ज