- फ्राईडे को 176 पेशेंट ने कोरोना को मात दी, एक और की मौत, 53 नए संक्रमित मिले

>KANPUR: शहर में कोरोना से रिकवर होने वाले पेशेंट्स आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है वहीं नए केस की रफ्तार धीमी पड़ गई है। फ्राईडे को 176 पेशेंट ने कोरोना को मात दी। 37 पेशेंट कोविड हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए जबकि 139 पेशेंट ने होम आइसोलेशन पूरा किया। इसके साथ ही जिले में कोरोना से स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा 24,020 पहुंच गया। जिले में टोटल कोरोना संक्रमितों की संख्या 27,146 हो गई है। इनमें से एक्टिव केस 2,417 हैं।

सांस लेने में दिक्कत

सीएमओ डॉ। अनिल मिश्र ने बताया कि शुक्रवार शाम पांच बजे तक 53 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं एक संक्रमित ने दम तोड़ दिया। जिससे कोरोना से मौत आंकड़ा 709 हो गया। सीएमओ ने बताया कि कोतवाली निवासी युवक को कोरोना का संक्रमण था। उसे सांस लेने में दिक्कत होने पर हैलट के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। फेफड़े में संक्रमण होने से उसे सेप्सिस हो गई, जिससे इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

होम आइसोलेशन से 17 हजार स्वस्थ

फ्राइडे को 139 संक्रमित होम आइसोलेशन पूरा कर स्वस्थ घोषित किए गए। इसके साथ ही जिले में होम आइसोलेशन से स्वस्थ होने वालों की संख्या 17,007 स्वस्थ घोषित किए जा चुके हैं। वहीं, कोविड हॉस्पिटल से इलाज कराकर 7,013 स्वस्थ हुए हैं।