- सजेती में हुई वारदात, गांव से एक किलोमीटर दूर मिला शव

kanpur : सजेती में जानवर चराने गयी महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही सजेती, घाटमपुर के फोर्स के साथ सीओ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। महिला के कान के पीछे व चेहरे पर चोट के निशान थे। मौके पर खून पड़ा था और मृतका की साड़ी को मोड़कर उसके सिर के नीचे रखा गया था। पुलिस ने परिजनों से घटना के बाबत पूछताछ की लेकिन परिजनों ने किसी पर हत्या का आरोप नही लगाया।

दोपहर दो बजे गई थी महिला

शिवकुमार निषाद की 48 साल की पत्‍‌नी सुशीला ट्यूजडे दोपहर करीब दो बजे घर से करीब तीन सौ मी। दूर स्थित जंगल में जानवर चराने गई र्थ। शाम छह बजे तक मवेशी तो घर आ गये लेकिन सुशीला घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की। तभी गांव के सुधीर ने हत्या की जानकारी दी। सुधीर ने बताया कि गांव की मीरा अपने जानवर लेकर आ रही थी तभी सुशीला को जमीन पर लेटे देखा। उसने सोचा कि सुशीला सो रही है तो सुधीर को जगाने के लिए भेजा। मौके पर पहुंचे सुधीर को सुशीला खून से लथपथ मिली।

बेहद शाितराना अंदाज

महिला की हत्या बेहद शातिराना अंदाज में हुई। महिला जिस स्थान पर जानवर चरा रही थी उसके आसपास ग्रामीण मौजूद थे लेकिन इसके बाद भी हत्यारोपियों ने वारदात को अंजाम दिया और भाग निकले। घटना के बाद नाराज परिजनों ने दो घण्टे तक शव नही उठने दिया। पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तो परिजनों ने एक जनप्रतिनिधि व कुछ लोगों के आने की बात कही। उनके आने के बाद भी परिजन शव नही उठाने दे रहे थे। बाद में पुलिस ने समझाकर शव उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।