- प्रतापगढ़ के शूटर राहुल राजपूत और विकास हजारिया ने किया मर्डर

- हमीरपुर के शूटरों से पल-पल की जानकारी ली जा रही थी

KANPUR : आइसक्रीम फैक्ट्री संचालिका आरती शर्मा की बीती 17 मई को गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्या पति की सुपारी पर प्रतापगढ़ के राजा शुक्ला गैंग के शूटर राहुल राजपूत ने अपने साथी विकास हजारिया के साथ मिलकर की थी। कस्बे के शूटरों की निशानदेही पर वारदात को अंजाम दिया गया था। कस्बे के शूटरों ने शादी समारोह में आइसक्रीम काउंटर लगाने के बहाने आरती को किसान नगर मार्ग पर कानपुर शहर के इटारा गांव के पास बुलाया था, जहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.मंडे को मर्डर में शामिल रहे शूटर शाहरुख की अरे¨स्टग के बाद इस मामले की तमाम परतें खुल गईं।

पति पुलिस को गुमराह करता रहा

शाहरुख मंडे को पत्नी-बच्चों से मिलने घर आया था। तभी सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे धर दबोचा। अब थाना पुलिस शाहरुख को कानपुर पुलिस के सुपुर्द करने की कार्रवाई में जुटी हुई है। बिधनू पुलिस शाहरुख को अपने साथ लाने के लिए हमीरपुर के थाने में मौजूद थी। मृतका के पिता ने पति श्यामकरन शर्मा एवं जेठ रामकरन शर्मा पर हत्या करने का शक जाहिर किया था। पुलिस ने पति और जेठ को हिरासत में ले लिया था। पति ने कस्बे के शूटर रिंकू उर्फ भोलू तथा शाहरुख खान को सुपारी देने की बात कबूली थी। तभी से कानपुर पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए कस्बे में दबिश डाल रही थी, शाहरुख के परिवार वाले भी लगातार पुलिस को गुमराह कर रहे थे।

पति ने दी 3.20 लाख की सुपारी

पुलिस हिरासत में शाहरुख ने बताया कि श्यामकरन शर्मा ने ईदगाह निवासी ¨रकू उर्फ भोलू को पत्नी की हत्या करने के लिए 3 लाख 20 हजार की सुपारी दी थी और उसका फोटो और मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया था। इसके बाद भोलू ने मुझसे बात कर शामिल किया था.

बॉक्स

14 मई को मर्डर की प्लानिंग

ईद के दिन 14 मई को भोलू के घर पर श्यामकरन की मौजूदगी में हत्या की रूपरेखा तय करके आगे की रणनीति के लिए महोबा जनपद के कबरई कस्बा निवासी विकास हजारिया से संपर्क किया गया। विकास हजारिया ने प्रतापगढ़ के राजा शुक्ला गैंग के शूटर राहुल राजपूत से संपर्क कराया। इसके बाद सभी लोग 18 मई को कानपुर में एकत्र हुए और आरती से शादी समारोह में आइसक्रीम काउंटर लगाने के लिए संपर्क करके इटारा गांव के पास बुलाया। इसके लिए बातचीत शाहरुख ने अपने फोन से की थी। आरती के आने के बाद तय कार्यक्रम के मुताबिक राहुल राजपूत एवं विकास हजारिया ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और चारपहिया वाहन से कानपुर चले गए। रात में सभी लोग बिधनू, घाटमपुर, कुरियां परास होते हुए बरीपाल होकर हमीरपुर आए और हमीरपुर से विकास और राहुल राजपूत प्रतापगढ़ चले गए। जबकि शाहरूख और भोलू कस्बे में लौट आए।