- तीसरी से शादी की कर रहा था तैयारी, दूसरी ने पहुंचकर किया हंगामा

>

KANPUR: नजीराबाद में नटवरलाल दूल्हा पकड़ा गया है। आरोप है कि दो पत्नियों के होते हुए वह तीसरी शादी के लिए सगाई करने आया था। दूसरी पत्नी परिवार वालों के साथ वहां पहुंच गई और जमकर हंगामा हुआ। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। जबकि नटवरलाल दूल्हे का आरोप है कि वह अपने दोस्त की सगाई में आया था।

8 महीने पहले हुई थी शादी

शुक्लागंज में सरस्वती टॉकीज के पास रहने वाली मेनका शर्मा(काल्पनिक नाम) की शादी उरई निवासी अजय दीक्षित (काल्पनिक नाम) से 26 फरवरी 2020 को हुई थी। अजय का इंदौर में टूरिज्म का काम है। मेनका के मुताबिक, अजय उसे इंदौर ले गया। वहां घर पर एक महिला की कई तस्वीरें मिलीं। पता करने पर मालुम चला कि महिला अजय की पहली पत्नी है। मेनका के मुताबिक, चौथी के बाद दोबारा जब वह अजय के पास पहुंची तो उसने मारपीट कर भगा दिया। फिर उसने उन्नाव कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई।

लड़के के परिजनों ने दी जानकारी

लड़की की मां ऊषा देवी के मुताबिक, रिश्तेदारों से उन्हें पता चला कि कानपुर के जरीब चौकी के पास बैंक्वेट हॉल में अजय फिर से किसी लड़की से सगाई कर रहा है। जिसके बाद मेनका ने परिजनों के साथ वहां पहुंचकर हंगामा किया। वहीं अजय का कहना है कि वह जालौन निवासी दोस्त की सगाई में आया था। उसका पत्नी के साथ विवाद चल रहा है। एसपी वेस्ट अनिल कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।