-सचेंडी में सुमित यादव मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, दो चचेरे भाई सहित चार अरेस्ट

>kanpur@inext.co.in

KANPUR: सचेंडी में 24 साल के सुमित यादव के मर्डर का खुलासा कर पुलिस ने ट्यूजडे को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा। आरोपियों में मृतक के दो चचेरे भाई भी शािमल हैं। आरोपियों की निशानदेही पर आलाकत्ल कुल्हाड़ी और फरसा भी बरामद कर लिया। डेढ़ बीघे जमीन के विवाद में आरोपियों ने हत्याकांड को अंजाम दिया।

7 मार्च की रात मर्डर

7 मार्च की रात को हमलावरों ने फरसे और कुल्हाड़ी से सुमित को मरणासन्न कर दिया था। हैलट में इलाज के दौरान सुमित की मौत हो गई थी। सचेंडी एसओ सतीश राठौर ने बताया कि मामले में सुमित के चचेरे भाइयों डब्बू और नरेश के अलावा उनके पड़ोसी दिलीप और उसके साले नागेंद्र को अरेस्ट किया है।

दादी की मौत के बाद

एसओ के मुताबिक बंटवारे के बाद सुमित की दादी के पास डेढ़ बीघा खेत था। कुछ समय पहले दादी की मौत हो गई। उनके हिस्से की खेती सुमित के पास थी। डब्बू और नरेश इसके विरोध में रहते थे। करीब एक महीने पहले इसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। इसी जमीन और खुन्नस की वजह से आरोपियों ने सुमित को मौत के घाट उतार दिया।

हत्याकर फेंका युवक का श

कानपुर : पंचायत चुनाव से पहले रूरल एरियाज में क्राइम ग्राफ बढ़ता जा रहा है। ट्यूजडे सुबह सचेंडी थानाक्षेत्र के एक गांव के खेत में युवक का अ‌र्द्ध नग्न शव मिला। शव पर लगभग डेढ़ दर्जन चोटों के निशान मिले हैं। आसपास फैले खून की वजह से लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से इविडेंस कलेक्ट किए। एसओ सतीश राठौर ने बताया कि मामले की जानकारी की जा रही है।