-कानपुर पु़लिस के ट्विटर हैंडल पर शिकायत के बाद पकड़ा गया एक और आनलाइन सेक्स रैकेट

- नौबस्ता में पुलिस ने छापामार कर किया भंडाफोड़, 11 ब्रोकर और कस्टमर के साथ 9 लड़कियां अरेस्ट

KANPUR: सिटी के आउटस्क‌र्ट्स में कई जगह गंदा धंधा चलाया जा रहा है। चकेरी में अपार्टमेंट में पकड़े गए सेक्स रैकेट के बाद एक बाद फिर ट्विटर पर मिली कंप्लेन के बाद पुलिस ने नौबस्ता में भी एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। इस दौरान पुलिस ने कानपुर और बाहर से आई 9 लड़कियों और ब्रोकर, कस्टमर समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि रैकेट के तार कहां तक पहले हैं।

सर्विलांस सेल की मदद से

कानपुर पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर नौबस्ता में सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद एसपी क्राइम,सीओ गोविंद नगर और नौबस्ता थाने के एसएचओ को खुलासे के लिए लगाया गया था। सर्विलांस सेल की मदद ने पुलिस ने शिकायत के साथ भेजे गए स्क्रीन शॉट में दिए गए नंबर पर संपर्क किया। जिसके बाद आशीष नाम का ब्रोकर पुलिस की पकड़ में आया। आशीष ने पूछताछ में लड़कियों लाने में राजू उर्फ इरान और कल्पना गुप्ता नाम की महिला की भूमिका बताई। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करके पूरे रैकेट को पकड़ा।

कई शहरों से आती थीं लड़कियां

नौबस्ता थाने के एसएचओ कुंज बिहारी मिश्रा ने बताया कि सेक्स रैकेट में कस्टमर से बुकिंग का काम आशीष ही करता था। वही कस्टमर को अपने फोन से लड़कियों की फोटोज और रेट भेजता था। लड़कियों को कस्टमर तक छोड़ने का काम भी वही करता था। छापे के दौरान पकड़ी गई 9 लड़कियों में 2 दिल्ली से आई थीं। जबकि एक असम और एक फैजाबाद से आई थी। बाकी कानपुर और आसपास से ही आई थीं।

-----------------

-कस्टमर की बुकिंग का काम आशीष करता था

-रैकट ऑपरेट करने में कई महिलाएं भी शामिल

-वाट्सएप पर लड़कियों की फोटो और रेट भेजे जाते थे

-लड़कियों को कस्टमर तक आशीष ही पहुंचाता था