- डीएम और एसएसपी ने भारी फोर्स के साथ जेल में मारा औचक छापा

- बैरकों में कैदियों के पास से मिले कई प्रतिबंधित सामान, दो चाकू भी बरामद

kanpur@inext.co.in

KANPUR: बरेली में कैदी द्वारा सिपाही की हत्या और कानपुर में कैदी के गुटखा नहीं देने पर ब्लेड से गर्दन काटने के प्रयास के बाद शुक्रवार रात को एसएसपी और डीएम ने भारी फोर्स के साथ जिला जेल में छापा मारा। इस दौरान कई बैरकों से आपत्तिजनक सामान तो बरामद हुआ ही इसके अलावा कैदियों के पास से दो चाकू भी बरामद हुए। जिसे देख जेल अधिकारियों के होश उड़ गए। एसएसपी ने बताया कि मामले की रिपोर्ट बना कर लखनऊ भेजी जाएगी।

वीआईपी ट्रीटमेंट देने वाली जेल में चाकू भी मिले

शुक्रवार रात को एसएसपी के एस इमैनुअल और डीएम डॉ। रौशन जैकब ने एक दर्जन से ज्यादा थानों की फोर्स के साथ छापा मारा। जिससे जेल अधिकारियों में हड़कंप मच गया। छापे के दौरान जेल के गेट से लेकर सभी बैरकों की तलाशी ली गई। इसके अलावा सभी कैदियों की भी तलाशी हुई। दो बैरकों से दो सब्जी काटने वाले चाकू भी बरामद हुए, जो कि जेल नियमों के मुताबिक प्रतिबंधित है। पीयूष और मनीषा को वीआईपी ट्रीटमेंट के आरोपों के बाद जेल में चाकू मिलने से जेल अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए।

कोट-

जेल में छापेमारी के दौरान काफी आपत्तिजनक सामान भी मिला है जिसमें दो चाकू भी शामिल है, जो प्रतिबंधित हैं। कार्रवाई के लिए शासन को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

- के एस इमैनुअल, एसएसपी कानपुर नगर