-पनकी स्थित गैस प्लांट में आम लोगों को नहीं दी गई ऑक्सीजन, जुगाड़ वालों की होती रही रीफिलिंग

- नाराज लोगों ने किया हंगामा, शिकायत करने के लिए तैनात मजिस्ट्रेट को ढूंढते रहे लेकिन नहीं मिले

KANPUR: पनकी ऑक्सीजन गैस प्लांट में रीफिलिंग न होने से नाराज लोगों ने हंगामा कर दिया। दरअसल, एजेंसी संचालक ने गेट पर फुटकर बिक्री बंद करने की नोटिस लगा दी गई, जबकि बैकडोर से जुगाड़ वाले लोगों को गैस सिलेंडर मिलते रहे। इससे नाराज पब्लिक ने प्लांट के बाहर हंगामा कर दिया। नाराज लोगों ने शिकायत करने के लिए तैनात मजिस्ट्रेट को ढ़ंढते रहे, लेकिन वे नहीं मिले। वहीं संचालक ने गेट पर बाउंसर तैनात कर ि1दए हैं।

हर सेंटर का यही हाल

किदवई नगर निवासी शशिकांत द्विवेदी ने बताया कि पनकी ऑक्सीजन प्लांट सी-3 में सिलेंडर रीफिलिंग के लिए पहुंचे थे। यहां पता चला हिक फुटकर बिक्री बंद हो गई है। कुछ देर खड़े रहने के बाद तीन अन्य युवक आए और सिलेंडर भरने के लिए प्लांट के अंदर चले गए। यह देखकर प्लांट के बाहर खड़े लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड से विरोध जताया और स्टैटिक मजिस्ट्रेट को शिकायत के लिए ढूंढने लगे, लेकिन वह नहीं मिले। इसी तरह फजलगंज स्थित बब्बर गैस में भी लोगों को सिलेंडर भराने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

एयरफोर्स की पहुंची गाड़ी

पनकी स्थित मुरारी गैस प्लांट में कैंट स्थित सेवन एयरफोर्स हॉस्पिटल, मधुराज, आरोग्य धाम रावतपुर सहित कई अस्पतालों की गाड़ी सिलेंडर लेकर पहुंची। यहां पर भी फुटकर सिलेंडर की बिक्री को बंद कर दिया गया। भीड़ और हंगामे की आशंका के चलते मुरारी गैस के बाहर 2 बाउंसर भी तैनात किए गए।