उजियारीपुरवा डबल मर्डर में फरार आरोपियों की तलाश में पड़ोसी जिलों में पुलिस ने डाला डेरा

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : उजियारीपुरवा में राजकुमार और रवि कुमार गौतम की हत्या में फरार हिस्ट्रीशीटर समेत एक अन्य आरोपी की मोबाइल लोकेशन शहर से बाहर मिली है। पुलिस टीम दोनों की तलाश में सर्विलांस की मदद ले रही है। वहीं यह भी जानकारी आई है कि दोनों ही कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में है।

कुछ और नाम भी बताए

उजियारीपुरवा में जिला पंचायत सदस्य दीपू निषाद के गुगरें ने राजकुमार निषाद और रवि की हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। हिस्ट्रीशीटर शुभम और विशाल समेत एक अन्य आरोपी अभी फरार है। नवाबगंज इंस्पेक्टर ने बताया कि परिजनों ने कुछ और नाम भी बताए हैं जो घटना में शामिल है। उनका वेरीफिकेशन कराया जा रहा है।

(बॉक्स बनाएं)

पुराने थानेदार को दिलाया था प्लॉट

हत्याकांड में जेल गए आरोपी जिला पंचायत सदस्य दीपू निषाद की पुलिस, नेताओं से दोस्ती थी। सूत्रों ने बताया कि दीपू ने एक पूर्व थाना प्रभारी को पास के गांव में प्लॉट भी दिलाया था। पुलिस ये पता लगा रही है कि कहीं उस प्लॉट की खरीद फरोख्त में कोई धांधली तो नहीं हुई? इसी तरह कटरी की जिस भूमि पर दीपू निषाद प्लॉ¨टग कर रहा था, उनके भी दस्तावेज निकलवाए जा रहे हैं।

''आरोपियों की तलाश जारी है। बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। इसके बाद गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.''

डॉ। अनिल कुमार एसपी पश्चिम