-आईजी ऑफिस से लेकर गृह मंत्रालय तक परिजन लगा चुके मदद की गुहार

- सिंगापुर पहुंचने पर शिप पर जाएगी जांच टीम, रिपोर्ट आने के बाद लिया जाएगा डिसीजन

>kanpur@inext.co.in

kanpur : कार्गो शिप से लापता हुए ग्वालटोली निवासी चीफ कुक मनीष पाल के बारे में कुछ पता नहीं चला है। मंडे को मुंबई स्थित शि¨पग कंपनी की महिला अधिकारी ने ईमेल भेजकर जानकारी दी है कि 14 फरवरी को शिप ¨सगापुर पहुंचेगा। वहां पर टीम की रिपोर्ट आएगी। उस रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी। जरूरत पर टीम फिर घटनास्थल पर भेजी जाएगी।

फैमिली मेंबर जाएंगे मुंबई

मनीष के मामा सुनील पाल ने बताया कि मंडे को कंपनी की असिस्टेंट फ्लीट पर्सनल मैनेजर एनी जो प्रवीन ने ईमेल भेजकर बताया है कि 14 फरवरी को शिप ¨सगापुर पहुंचेगा। तब जांच टीम अपनी रिपोर्ट शि¨पग कंपनी के दफ्तर भेजेगी। इस रिपोर्ट को वह परिवार को भी भेजेंगी।

कंपनी ने मुंबई आने से रोका

मनीष पाल के मामा सुनील पाल ने बताया कि वह मुंबई जाने के लिए कम्पनी से बात कर चुके हैं। उन्हें एनी जो प्रवीन ने यही जानकारी दी है कि कोरोना की वजह से कम्पनी ऑफिस बंद है और सभी घर से काम कर रहे हैं। उनके वहां जाने पर किसी से मुलाकात नहीं हो सकती। वे ट्यूजडे को दोबारा अधिकारियों से मिलकर जांच को लेकर बातचीत करेंगे।

सिंगापुर की जांच में शामिल होंगे भारतीय अधिकारी

आईजी रेंज ने बताया कि विदेश मंत्रालय से शासन को जो सूचना दी गई है उसके मुताबिक सिंगापुर में भारतीय अधिकारी भी जांच पड़ताल के लिए मौजूद रहेंगे। उसी दौरान ये पता चलेगा कि घटना कैसे हुई।