- चकेरी से किडनैप कर उन्नाव ले जाकर छात्रा से रेप

- कल्याणपुर में ट्यूटर ने छात्रा से की अश्लीलता

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : शहर में महिला अपराध लगातार बढ़ रहा है। कानपुर पुलिस कमिश्नरेट की तमाम कोशिशों के बावजूद क्राइम चरम पर है। बीते 24 घंटे में दो वारदातों को अंजाम दिया गया। पहली वारदात चकेरी इलाके की है। जहां से नवीं की छात्रा को किडनैप कर रेप किया गया। वहीं कल्याणपुर इलाके में छठीं की छात्रा के साथ ट्यूटर ने अश्लीलता की। छात्रा की शिकायत पर परिजनों ने आरोपी ट्यूटर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

स्कूल जाते समय किया अगवा

चकेरी निवासी महिला की तहरीर के मुताबिक उनकी बेटी कक्षा 9 की छात्रा है। बीती छह जुलाई को बेटी स्कूल जा रही थी। इस दौरान बेटी को रास्ते में उनके पुश्तैनी गांव कानपुर देहात निवासी रिश्तेदार का बेटा मुकीम मिला। जिसने बेटी को जानकारी दी कि उसके दादा का गांव से घर आते वक्त रास्ते में एक्सीडेंट हो गया है। जिसकी बातों का विश्वास करके बेटी उसके साथ बाइक में बैठ गई। जिसके बाद वह बेटी को उन्नाव ले गया। जहां उसने बेटी को एक फैक्ट्री में बंधक बना कर चाकू दिखा कर उसके साथ रेप किया। जिसके बाद आरोपी ने बेटी को जान से मारने की धमकी देते हुए छोड़ा। घटना के बाद से छात्रा गुमशुम रहने लगी। छात्रा की हालत देखकर परिजनों ने पूछा तो उसने आपबीती बताई। थाना प्रभारी अमित तोमर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ट्यूटर ने की अश्लीलता

कल्याणपुर निवासी कक्षा छह की स्टूडेंट को पढ़ाने के लिए कई महीनों से एक ट्यूटर आ रहा था। कुछ दिनों से छात्रा ट्यूटर के देखते ही रोने लगती थी और पढ़ने से इनकार कर देती थी। परिवार वाले ट्यूटर का डर समझ कर छात्रा के कमरे में पढ़ने भेज देते थे। मंडे शाम जब ट्यूटर पढ़ाने के बाद चला गया तो छात्रा ने बड़ी बहन को बताया कि ट्यूटर उससे गंदी बात करता है। इतना ही नहीं किसी से बताने पर उसे मारने की धमकी देता है। बड़ी बहन के बताने पर परिजनों ने छात्रा के प्राइवेट पाटर््स पर देखा तो अजीब तरह के निशान दिखाई दिए। ट्यूजडे को जैसे ही ट्यूटर छात्रा को पढ़ाने आया। परिजनों ने उसे पकड़ कर जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया।