- शातिराना अंदाज से हो रही थी रेम्डेसिविर की तस्करी, वाट्सएप कॉल से संपर्क करता था शातिर

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : रेम्डेसिविर इंजेक्शन को बंगाल से कानपुर तक लाने वाला आरोपी बहुत ही शातिर है। वह व्हाट्स एप कॉल के जरिए कोलकाता में दवा कारोबारी और यहां पर गिरफ्तार हुए मोहन के सम्पर्क में था। पुलिस को अब तक इंजेक्शन लाने वाले शख्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। हालांकि एसटीएफ को कोलकाता के दवा कारोबारी की सीडीआर से कुछ नम्बर जरूर मिले हैं। जिन पर काम चल रहा है।

बंगाल से वाराणसी तक कार से

इंजेक्शन को बंगाल से वाराणासी तक कार से लाया गया था। इस दौरान उसे लाने वाले ने बंगाल में दवा कारोबारी शोभित मुखर्जी और कानपुर में मोहन से व्हाट्सएप कॉल से सम्पर्क में था। इस कारण पुलिस को अब तक इंजेक्शन लाने वाले शख्स के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। इधर एसटीएफ भी इस मामले में लगी है। उन्होंने मोहन के नम्बर से शोभित मुखर्जी का नम्बर पता लगाया और उसकी सीडीआर रिपोर्ट निकलवाई है। जिसमें कुछ और संदिग्ध नम्बरों के बारे में जानकारी मिली है।

कालाबाजारी करने वालों के नंबर

एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक व्हाट्स एप कॉल के नम्बर की जानकारी नहीं हो पाई है मगर जो संदिग्ध नम्बर मिले हैं। उससे बहुत से ऐसे लोगों के बारे में पता चला है जो इंजेक्शन की कालाबाजारी में शामिल हो सकते हैं। इन सभी की डिटेल निकलवाई जा रही है। जल्द ही अन्य लोगों तक पहुंचने की कोशिश होगी।