- फ्राइडे शाम बाकरगंज बाजार से कपड़ा खरीदने गई थी किशोरी, सीओडी पुल के पास वारदात

kanpur : बाबूपुरवा के बाकरगंज में कपड़े लेने आई 16 साल की किशोरी को उसके रिश्तेदार ने वैन से अगवा कर लिया। आरोपी उसे सीओडी पुल के पास सुनसान जगह ले गया। जहां उसने कार में ही उसके साथ रेप किया। बाद में बाकरगंज बाजार के पास फेंक कर भाग निकला। एक राहगीर के मोबाइल से किशोरी ने परिजनों को वारदात की जानकारी दी। पीडि़ता की मां ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एन-ब्लाक किदवई नगर निवासी है पीडि़ता

एन-ब्लाक किदवई नगर निवासी महिला ने बताया कि उनकी 16 साल की बेटी फ्राईडे की शाम को बाकरगंज बाजार में कपड़े लेने गई थी। इस बीच पीछा करके पहुंचे उनकी भाभी के भतीजे लाल बंगला चकेरी निवासी बेचे ने बाकरगंज बाजार में बेटी को कार में खींच लिया। आरोपी बेटी को सीओडी पुल के नीचे सुनसान इलाके में ले गया। जहां उसने कार में ही बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

फेंककर भाग गया आरोपी

आरोप है कि बेचे गंभीर हालत में पीडि़त को बाजार के पास फेंक कर भाग निकला। सूचना पर परिजन वहां पहुंचे और गंभीर हालत में कांशीराम चिकित्सालय में भर्ती कराया। पीडि़ता की मां ने बेचे के खिलाफ तहरीर देकर बेटी को किडनैप करने और रेप करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी बाबूपुरवा देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि पीडि़ता की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। वहीं आरोपित की तलाश की जा रही है।