- विसरा जांच के लिए भेजा गया, चार महीने की प्रेगनेंट थी युवती

- देहरादून से पहुंचे मायके वाले, मचा कोहराम

KANPUR@inext.com

kanpur : स्वरूपनगर के शिवालिक अपार्टमेंट में हुई केमिकल कारोबारी की पत्‍‌नी की मौत की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उलझ गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। विसरा सुरक्षित रखा गया है। शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। वहीं मायके पक्ष के लोगों ने कोई आरोप भी नहीं लगाया है।

शिवालिक अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर फ्लैट नंबर 102 केमिकल कारोबारी अर्पित जैन का है। बुधवार शाम को घर पर केवल अर्पित की पत्‍‌नी सलोनी जैन और नौकरानी थी। अन्य परिजन पास के नए फ्लैट में सामान शिफ्ट कर रहे थे। इस दौरान सलोनी बाथरूम में गईं। काफी देर तक बाहर नहीं निकली। दरवाजा खटखटाने पर जब नहीं खोला तो दरवाजा तोड़ा गया। तब सलोनी बाथरूम में पड़ी मिली थी। हैलट के डॉक्टरों ने सलोनी को मृत घोषित कर दिया था। स्वरूपनगर इंस्पेक्टर अश्रि्वनी कुमार पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विसरा सुरक्षित किया गया है। मौत की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। मृतका के परिजनों का न तो कोई आरोप है और न ही कोई तहरीर दी है। अगर तहरीर देंगे तो जांच की जाएगी। वहीं इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना के बाद थर्सडे को पहले फ्लैट का दरवाजा तोड़ने की बात सामने आई थी मगर बाद में पता चला कि सलोनी बाथरूम में थी। जिसका दरवाजा तोड़ा गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सलोनी करीब चार महीने की गर्भवती थी।

सबकी प्यारी थी सलोनी, शादी की सालगिरह भी नहीं मना पाई

आरके जैने के दो बेटे भाविन व रिषभ जैन हैं। सलोनी उनकी इकलौती बेटी थी। सबसे छोटी होने की वजह से माता-पिता के साथ भाइयों की चहेती थी। परिजनों ने बताया सलोनी बेहद खुश रहती थी। कभी भी कोई उसको दिक्कत नहीं हुई। न ही उसने कोई शिकायत की। अचानक हुई घटना से पूरा परिवार स्तब्ध है। परिजनों ने बताया कि 22 फरवरी को सलोनी की शादी हुई थी। पहली सालगिरह मानने को वो बेहद उत्सुक थी। मगर उसका ये सपना पूरा नहीं हो सका।