- 24 घंटे में शातिर लुटेरों ने लूट की चार घटनाओं को दिया अंजाम, दो साउथ सिटी में

- थप्पड़ मारकर ले गए मोबाइल, महिला से जेवर व नगदी लूटी, तीन के साथ मोबाइल लूट

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : सड़क पर चलते समय बेहद सतर्क रहें और अपने आगे-पीछे अगल बगल भी निगाह बनाएं रखें। क्योंकि शातिर लुटेरे अपनी पैनी निगाह आप पर बनाए हुए हैं। जो पलक झपते ही आपको लूटकर गायब हो जाएंगे। बीते 24 घंटे में शातिरों ने पुलिस की सुस्ती का फायदा उठाते हुए इसी अंदाज में शहर में लूट की चार वारदातों को अंजाम दिया।

1 महिला को बेहोश कर जेवर उड़ाए

सिंचाई विभाग से रिटायर्ड चौबेपुर निवासी अमर सिंह की पत्नी गंगा देवी संडे को गंगा कल्याणपुर-बिठूर रोड पर डॉक्टर के पास चेकअप कराने गई थीं। वहां से लौटने के लिए वह सवारी का इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान तीन युवक आए और गंगा देवी से बात करते हुए उन पर नशीला स्प्रे डाल दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद बदमाश उनके हाथ से तीन अंगूठी, सोने की चेन, कान के झाले व पर्स में रखे 1500 रुपये निकालकर फरार हो गए। होश आने पर महिला ने परिजनों को सूचना दी।

2 थप्पड़ मारकर मोबाइल लूटा

विनायकपुर राजीव नगर निवासी शिवानी विकास नगर कॉलोनी में स्थित एक ईएनटी क्लीनिक में रिसेप्शनिस्ट है। सैटरडे रात ड्यूटी करके शिवानी घर लौट रही थीं। पॉलीटेक्निक चौराहे के पास पीछे से आए दो बदमाशों ने उन्हें रोका। शिवानी कुछ समझ पातीं इससे पहले एक युवक ने उसका मोबाइल छीन लिया और विरोध पर दूसरे ने जोर से थप्पड़ मार दिया। लुटेरे मोबाइल लेकर फुर्र हो गए। शिवानी शोर मचाती हुई पीछे दौड़ी और गिट्टी से फिसलकर घायल हो गई।

3 छीन ले गए फोन

बर्रा निवासी रुचि संडे दोपहर बाजार से लौट रही थीं। बर्रा में उनके घर से फोन आ गया। रुचि फोन पर बात कर रही थीं कि इसी बीच पीछे से आ रहे बाइक सवार मोबाइल छीनकर भाग गए। वहीं किदवई नगर में मोबाइल पर बात करते जा रहे हर्ष से भी शातिरों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की। छीनने की कोशिश में मोबाइल गिर गया और बच गया।