KANPUR : पनकी में सोमवार को एक युवक ने प्रॉपर्टी के लिए बाबा को फावड़े से काटकर नृशंस हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद ही खून से सने फावड़े के साथ थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। उसने थाने में बाबा के कत्ल के बारे में बताया तो एसओ के होश उड़ गए। वो आनन फानन में उसे घटना स्थल पर ले गए तो उसने कहा कि पहले मीडिया वालों से फोटो तो खिंचवाओ फिर थाने ले चलो। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर आलाएकत्ल सीज कर दिया।

पनकी के फतेहुरी गांव में रहने वाले गुलाब सिंह के तीन बेटे भगवान, शंकर और छिद्दू हैं। छिद्दू के साथ गुलाब सिंह रहते हैं, जबकि भगवान और शंकर फैमिली समेत अलग रहते हैं। गुलाब के पास तीस बीघा खेती है। जिसको लेकर भाइयों में विवाद चल रहा है। भगवान के बेटे नरसिंह यानि गुलाब का पोता उनसे प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा करता था। जिससे परेशान होकर गुलाब ने उससे घर भी छिद्दू के नाम करने की धमकी दी थी। जिसे लेकर नरसिंह उनसे रंजिश मानने लगा।

सोमवार को गुलाब खेत जा रहे थे कि वहां पर नरसिंह ने उन्हें रोक लिया। उसका गुलाब से प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा होने लगा। गुस्से में नरसिंह ने फावड़े से काटकर बाबा का कत्ल कर दिया। इसके बाद वो खुद ही खून से सना फावड़ा लेकर थाने पहुंच गया। उसने बाबा के कत्ल के बारे में बताया तो एसओ के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसे हिरासत में लेकर आला ए कत्ल सीज कर दिया गया।