- किदवई नगर और चकेरी में हुई वारदातें

- सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात

>kanpur@inext.co.in

KANPUR: शहर में चोरों की बढ़ती वारदातें पुलिस की अलर्टनेस औन नाइट पेट्रोलिंग के दावों की पोल खोल रही हैं। शातिर चोरों ने फिर से दो घरों को निशान बनाकर लाखों का माल पार कर दिया। एक वारदात तो किदवई नगर थाने के पास की है। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। दूसरी वारदात चकेरी की है।

सीसीटीवी में कैद शातिर

किदवई नगर थाने से कुछ दूरी पर शातिर चोर ने फर्नीचर कारोबारी गोपाल कृष्ण के घर को निशाना बनाया। ग्रिल और दरवाजे के बीच एक फीट की जगह से शातिर घर के अंदर दाखिल हुआ। ऑफिस में रखा लैपटाप, काउंटर की दराज में रखी 22 हजार की नकदी, पेनड्राइव और वहीं सो रहे कर्मचारी सूरज का मोबाइल चोरी करके निकल गया। फ्राइडे सुबह कर्मचारी ने मोबाइल चोरी होने की जानकारी पर सीसीटीवी फुटेज चेक कराये तो तड़के 4.30 घर में दाखिल होते शातिर कैद है। थाना प्रभारी किदवई नगर राजीव सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

गोदाम से ले गए 22 बंडल तार

चकेरी के श्याम नगर निवासी विवेक सिंह बिजली उपकरणों की सप्लाई करते है। उन्होंने न्यू आजाद नगर में किराये पर गोदाम ले रखा है। 10 अगस्त की रात को गोदाम के बाहरी हिस्से की शीट हटाकर चोर अंदर घुसे और तार के 22 बंडल पार कर ले गए। जिनकी कीमत करीब दो लाख रुपये है। थाना प्रभारी अमित तोमर ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर जांच की जा रही है।