-कानपुर में पहली बार एक दिन में कोरोना वायरस से तीन ने तोड़ा दम, मरने वालों में दो महिलाएं भी

-पांच दिन लगातार जारी है मौत का सिलसिला, अनलॉक 1 में ही 9 मौत, अब तक कुल 20 की मौत

KANPUR : अनलॉक 1.0 में कानपुर में कोरोना वायरस का कहर और तेज हो गया है। ट्यूजडे को पहली बार एक दिन में कोरोना से 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं और अधेड़ है। महिलाओं को प्राइवेट लैब की जांच रिपोर्ट से कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी। अनलॉक-1 में कोरोना से अब तक 9 की मौत हो चुकी है। लगातार पांच दिनों से हर रोज कोरोना वायरस से मौतों का सिलसिला जारी है। इसी के साथ कानपुर में अब तक कोरोना से 20 लोगों की मौत हो चुकी है।

198 हुए एक्टिव केस

मंडे को आई कोविड जांच रिपोर्ट में 4 लोग पॉजिटिव पाए गए। इनमें तीन की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि चौथे शख्स का ट्रीटमेंट चल रहा है। कानपुर में अब कोरोना के 198 एक्टिव केस हो गए हैं। जिनका अलग अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। ट्यूजडे को एलएलआर हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना पेशेंट को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। कोरोना पेशेंट्स को रामा मेडिकल कॉलेज, काशीराम हॉस्पिटल और एलएलआर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

तीन इलाके फिर बने हॉटस्पॉट

मछलीवाला हाता पहले हॉटस्पॉट था, लेकिन लंबे वक्त तक कोई नया केस नहीं मिलने पर उसे ग्रीन जोन बना दिया गया था। अब वहां दोबारा दो केस मिलने से यह एरिया फिर से हॉटस्पॉट बन गया है। पटकापुर एरिया भी मंडे को दोबारा नया केस मिलने से हॉटस्पॉट बन गया है.वहीं टयूजडे को कोरोना से मीरपुर कैंट की एक महिला की मौत भी हुई। जिसके बाद मीरपुर एरिया फिर से हॉटस्पॉट बन गया है।

4 लोग पॉजिटिव रिपोर्ट हुए ट्यजडे को

3 की इनमें इलाज के दौरान मौत हो गई

9 पेशेंट की मौत हो चुकी है अनलॉक 1 में

20 लोग अब तक कुल दम तोड़ चुके हैं