- संडे को नौबस्ता चौराहा पर युवक की हत्या के मामले में नहीं हो पाई शिनाख्त, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

- बिधनू में हत्या के मामले में भी नहीं लगा सुराग, पनकी में सिरकटी लाश के ममले में कोई अपडेट नहीं

KANPUR : अपराधी ताबड़तोड़ हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस के हाथ खाली हैं। बीते दिनों हुई तीन हत्याओं में पुलिस एक भी मामले को वर्कआउट नहीं कर पाई है। नौबस्ता में आईडीबीआई बैंक के बाहर मिले शव की शिनाख्त नहीं होने पर वेडनसडे को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट के मुताबिक युवक के सिर पर अनगिनत वार किए गए थे। जिससे उसके सिर की हड्डियां टूट गई थीं और मौत हो गई थी। युवक की पहचान के लिए आस पास के जिलों में गुमशुदगी की जानकारी भेजी गई है।

लूट के बाद हत्या

वहीं बिधनू में बेटी-दामाद की खेती की रखवाली करने वाले विजयकांत मिश्रा की हत्या के मामले में भी पुलिस के हाथ खाली हैं। विजयकांत के दामाद ने बताया कि ससुर खेती की देखभाल करते थे। उनके पास बीज, पानी और खाद के लिए रुपये भी रहते थे। तीन महीने पहले ही विजयकांत ने सोने की अंगूठी बनवाई थी, जो उनके हाथ में नहीं मिली है। पुलिस का आशंका है कि किसी आसपास वाले ने ही वारदात को अंजाम दिया है। माना जा रहा है कि लूट के बाद ही हत्या की गई है।

गला काटकर हत्या, नहीं हुई पहचान

वहीं पनकी नहर में मिली सिरकटी लाश की पहचान भी नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक हत्या शार्प वेपन से गला काटकर की गई है। बॉडी गीली होने की वजह से फूल गई, इसी वजह से शरीर में कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं।