- ओएचई टूटने के 24 घंटे बाद भी दिल्ली-हावड़ा रूट के नहीं सुधरे हालात

KANPUR@inext,co.in

KANPUR। दिल्ली-हावड़ा रूट पर वेडनेसडे शाम ओएचई लाइन टूटने के 24 घंटे बाद भी रूट सामान्य नहीं हो पाया। दिल्ली-हावड़ा रूट की दर्जनों ट्रेनें घंटों देरी से चल रही हैं। थर्सडे को शताब्दी, गोमती एक्सप्रेस समेत एक दर्जन से अधिक ट्रेनें 4 से 8 घंटे देरी स कानपुर सेंट्रल पहुंचीं। कानपुर से दिल्ली के लिए सुबह 6 बजे रवाना होने वाली रिवर्स शताब्दी थर्सडे की सुबह लगभग 10 बजे रवाना की गई है। वहीं गोमती सुबह 7:40 बजे कानपुर सेंट्रल आने की बजाए दोपहर 2:20 पर कानपुर आई।

घंटों करना पड़ा इंतजार

बुधवार शाम झींझक में महाबोधि एक्सप्रेस के सांड़ से टकराने की घटना की वजह से दिल्ली हावड़ा डाउन रूट प्रभावित हो गया था। जिससे हजारों पैसेंजर्स को परेशानी उठानी पड़ी। ट्रेनों के देरी से आने के कारण थर्सडे को भी सेंट्रल स्टेशन के विभिन्न प्लेटफार्मो पर पैसेंजर्स की भारी भीड़ देखने को मिली। पैसेंजर्स को घंटों प्लेटफार्म पर भूखे प्यासे गुजारने पड़े।

रिजर्वेशन कैंसिल, बाई रोड निकले

रिवर्स शताब्दी के चार घंटे लेट होने की वजह से दर्जनों पैसेंजर्स रिजर्वेशन टिकट कैंसिल कराकर रोडवेज की बस व टैक्सी बुक कर अपना सफर तय किया। श्याम नगर निवासी अरविंद गोस्वामी ने बताया कि थर्सडे की सुबह शताब्दी से मेरा रिजर्वेशन था। शताब्दी के 4 घंटे लेट होने की वजह से रिजर्वेशन कैंसिल कर रोडवेज की बस से जर्नी पूरी की।