- पुलिस ने आरती के पति श्यामशरण और शाहरूख को भेजा जेल, अब राजा शुक्ला गिरोह के मेन शूटर की तलाश

KANPUR: हमीरपुर पुलिस ने आरती शर्मा हत्याकांड में एक आरोपी शाहरुख को पकड़ कर बिधनू पुलिस को भले ही सौंप दिया हो लेकिन मेन शूटर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। शाहरुख शूटर्स और आरती के पति श्यामशरण के बीच महज अहम कड़ी था। बिधनू पुलिस शाहरुख और आरती के पति को जेल भेजकर अधिकारियों से शाबाशी पा ली है लेकिन खुलासे का श्रेय हमीरपुर पुलिस को भी जाता है।

17 मई को हुई थी हत्या

17 मई को बिधनू के पास आइसक्रीम फैक्ट्री की ओनर आरती शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके पिता अनिल शर्मा ने पति श्याम शरण और जेठ रामशरण के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था। बिधनू पुलिस ने मोबाइल कॉल रिकार्डिंग के जरिए तमाम तथ्यों के बारे में जानकारी जुटाई। जिसके बाद शाहरुख और ¨रकू के नाम का पता चला। बाद में विकास और प्रतापगढ़ के राजा शुक्ला गैंग के शार्प शूटर राहुल राजपूत का नाम भी सामने आया।

आसपास ही शरण लिए

आरती शर्मा हत्याकांड के शूटर शाहरुख की गिरफ्तारी से उत्साहित थाना पुलिस कस्बे के निवासी दूसरे शूटर तक पहुंचने के लिए मुखबिरों का जाल बिछाने में जुटी हुई है। स्थानीय पुलिस को आशंका है कि दोनों शूटर कस्बे के आसपास ही शरण लिए हुए हैं। जिस तरह से शाहरुख अचानक स्थानीय पुलिस के हत्थे लग गया है उसी तरह ¨रकू उर्फ भोलू भी हाथ आ सकता है।

शाहरुख ने दी अहम जानकारी

शाहरुख से इस हाईप्रोफाइल हत्याकांड के अहम खुलासे हुए हैं। इस हत्या को प्रतापगढ़ के राजा शुक्ला गैंग के शूटरों से अंजाम दिलाया गया था। शाहरुख की गिरफ्तारी से उत्साहित थाना पुलिस दूसरे शूटर कस्बा निवासी ¨रकू उर्फ भोलू की टोह लेने में जुट गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि एक दो दिन के भीतर पुलिस भोलू तक पहुंच सकती है। शाहरुख ने पुलिस को अन्य शूटर्स के बारे में अहम सुराग दिए हैं। थानाध्यक्ष बीपी सिंह का दावा है कि दूसरा शूटर भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।