- हरियाणा के युवक कानपुर में कर रहे थे वारदातें, दो अरेस्ट

- लूट के मोबाइल और बाइक अपराधियों के पास मिली

<- हरियाणा के युवक कानपुर में कर रहे थे वारदातें, दो अरेस्ट

- लूट के मोबाइल और बाइक अपराधियों के पास मिली

kanpur@inext.co.in

KANPUR kanpur@inext.co.in

KANPUR : हाईवे पर बाइक चलाते समय अगर कोई लिफ्ट मांगे या कोई पता पूछे तो रुकिएगा नहीं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाईवे पर लिफ्ट लेने और मदद मांगने के नाम पर रोककर लूटने वाला गिरोह एक्टिव है। ये शरीर से कमजोर लोगों को देखकर रोकते थे और थप्पड़ मारकर बाइक या मोबाइल लूट लेते थे। चकेरी पुलिस ने इन दोनों बदमाशों को फ्लाईओवर के पास चेकिंग के दौरान रोका था। रुकने के बजाय ये बदमाश भाग खड़े हुए। पीछा करके इनकी गिरफ्तारी की गई।

हरियाणा से बाइक छीनकर निकले <: हाईवे पर बाइक चलाते समय अगर कोई लिफ्ट मांगे या कोई पता पूछे तो रुकिएगा नहीं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाईवे पर लिफ्ट लेने और मदद मांगने के नाम पर रोककर लूटने वाला गिरोह एक्टिव है। ये शरीर से कमजोर लोगों को देखकर रोकते थे और थप्पड़ मारकर बाइक या मोबाइल लूट लेते थे। चकेरी पुलिस ने इन दोनों बदमाशों को फ्लाईओवर के पास चेकिंग के दौरान रोका था। रुकने के बजाय ये बदमाश भाग खड़े हुए। पीछा करके इनकी गिरफ्तारी की गई।

हरियाणा से बाइक छीनकर निकले थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि मंडे भोर रामादेवी चौकी प्रभारी जैदान सिंह रामादेवी फ्लाईओवर चे¨कग कर रहे थे। इस दौरान नौबस्ता की ओर से आ रहे बाइक सवार दो युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे। जिन्हें पकड़ने के बाद पुलिस ने बाइक के कागज चेक किए तो वह चोरी की निकली। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपने नाम हरियाणा के पलवल निवासी मोहम्मद फैसल और सुमित उर्फ सोनू जाटव बताया।

चार दिन पहले चुराई थी बाइक

आरोपियों ने बताया कि करीब चार दिन पहले वे हरियाणा से बाइक चोरी करके निकले थे। इस दौरान रास्ते में उन लोगों ने दो राहगीरों से मोबाइल लूटे। उन लोगों ने शहर में लूटपाट करने के बाद वापस जाने की योजना बनाई थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए दोनों मोबाइल भी बरामद किए। थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि आरोपी शातिर अपराधी हैं। रास्ते में लूटे गए मोबाइल आरोपी खाना खाने के बाद ढाबे में काम करने वालों को दे देते थे। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर उन्हें जेल भेजा गया है।

बॉक्स अलग खबर

चरस बेचने निकले थे सप्लायर

चकेरी पुलिस ने आगरा के सिकंदरा निवासी बंटी भाट को एवीए पैलेस के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी की तलाशी में पुलिस ने उसके पास से ब्00 ग्राम चरस बरामद की है। थाना प्रभारी ने बताया कि बंटी फुटकर में चरस बेचता है। वह आगरे में चरस की खेप देकर आ रहा था। शहर में वह चरस बेचने आया था। बंटी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाकर गिरोह के अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।